मकान मालिक ने पीटा किराएदार, अस्पताल में तोड़ा दम

Monday, Feb 19, 2018 - 09:26 AM (IST)

पंचकूला(चंदन) : भैंसा टिब्बा में मकान मालिक के पीटने से किराएदार की मौत हो गई। मृतक 25 वर्षीय रामबीर के भाई ओमबीर ने बताया कि रविवार देर शाम पड़ोस में रहने एक व्यक्ति ने उन्हें फोन कर बताया कि उसका भाई घर में खून से लथपथ पड़ा है। फोन के बाद वह तुंरत घर पहुंचा, जहां देखा कि उसके भाई के सिर पर चोटें थीं और वह खून से लथपथ पड़ा था। उसने इस बारे में पुलिस को सूचित किया और घायल भाई को अस्पताल पहुंचाया, जहां उसकी मौत हो गई। 

 

मृतक रामबीर के भाई ओमबीर ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि मकान मालिक अवतार सिंह, सोनू और 3 अन्य ने उसके भाई की पिटाई की, जिस कारण मौत हुई है। ओमबीर ने बताया कि दो माह का किराया बकाया था, जिसको लेकर मकान मालिक और उसके भाई के बीच बहस हुई और मकान मालिक ने उसकी पिटाई कर दी। जिसके चलते उसके सिर में चोट लगी और वह बेहोश हो गया। जिस समय यह घटना हुई उस समय घर कोई नहीं था। पुलिस ने ओमबीर की शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी। 

 

अस्पताल में किया हंगामा :
रामबीर की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। हंगामे की सूचना पाकर मौके पर 6 पी.सी.आर. पहुंची। पुलिस ने 1 घंटे की मशक्कत के बाद हंगामे को शांत करवाया। मृतक रामबीर के परिजनों इमरजैंसी में तैनात डॉक्टरों पर भी लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। 

 

परिजनों का कहना है कि जिस समय वह रामबीर को अस्पताल लेकर पहुंचे थे उसकी धड़कनें चल रही थीं। वहीं डॉक्टरों की मानें तो अस्पताल लाने से पहले ही रामबीर की मौत हो चुकी थी।
 

Advertising