ससुरालवालों से परेशान होकर खाया जहर, अस्पताल में मौत

Saturday, Oct 07, 2017 - 09:10 AM (IST)

चंडीगढ़/बरवाला(संदीप/संजय) : गांव कोट के सौरभ गुप्ता (25) ने पत्नी और ससुरालवालों से परेशान होकर जहर खाकर जान दे दी। पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंप दिया है। मृतक की पत्नी, साली, सास और ससुर के खिलाफ हत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। 

 

वीरवार को मृतक की सास कोट गांव में आई थी और इसी दौरान विवाद हुआ और फिर सौरभ बच्चों के साथ पत्नी को छोडऩे चंडीगढ़ चला गया। बच्चों व पत्नी को छोडऩे के बाद सौरभ ने उनके घर के पास ही जहर निगल लिया। इसका पता चलते ही सौरभ को जी.एम.सी.एच-32 पहुंचाया गया पर वहां उसने दम तोड़ दिया। 

 

जहर खाकर बनाई 6 से ज्यादा वीडियो, व्हट्स एप पर संबंधियों को भेजी :
पुलिस के मुताबिक सौरभ ने वीरवार को सैक्टर-26 चंडीगढ़ में पत्नी को छोड़ा फिर जहर खाने के बाद उनके घर के पास ही अपनी गाड़ी में बैठ कर मोबाइल से 6 से ज्यादा वीडियो बनाई। इसमें उसने रोते हुए अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराते हुए आरोप लगाते हुए कहा कि उसके मां-बाप की काफी बेइज्जती की गई, हमने शादी के बाद कुछ नहीं लिया। जिस वक्त वीडियो बनाई गई, तब गाड़ी कहीं खड़ी की हुई थी। 

 

वीडियो में अंत में सौरभ ने बाय-बाय कहा और फिर सारी वीडियों अपने पहचान वालों को वॉटस ऐप पर भेज दी। घटना का पता चलते ही सौरभ को तलाशा गया और अस्पताल पहुंचाया गया। सौरभ वीडियो में आरोप लगाते हुए पत्नी का नाम लेकर कह रहा है कि ‘मोनिका तेरी वजह से मर रहा हूं, मैं मरना नहीं चाहता था, मैंने कभी तेरे मां-बाप से कुछ मांगा नहीं, फिर भी मेरे मां-बाप की बईज्जती की गई। अपना ध्यान रखना, अपने मां-बाप के कहने पर चलना, मैं देखूंगा, मेरे से ज्यादा कौन तुमसे प्यार करता है।’

 

मृतक का ससुर चंडीगढ़ पुलिस में हैडकांस्टेबल :
कोट गांव में शुक्रवार शाम सौरभ गुप्ता के शव का पोस्टमार्टम के बाद संस्कार कर दिया गया। मृतक का ससुर अशोक कुमार चंडीगढ़ पुलिस में बतौर हैडकांस्टेबल कार्यरत है। सौरभ की मौत के बाद सैक्टर-26 स्थित पुलिस थाने में सौरभ के परिजन एकत्रित हो गई और उन्होंने आरोप लगाते हुए सौरभ के ससुराल पक्ष के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने शिकायत पर सौरभ की पत्नी, साली, सास और ससुर के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने की धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया।

Advertising