मोहाली : गाड़ी से उतर रहे युवक को तेज रफ्तार कार ने रौंदा, मौके पर मौत

Thursday, Jan 02, 2020 - 10:33 AM (IST)

मोहाली(राणा) : मंगलवार रात 12 बजे एयरपोर्ट रोड पर गिलको वैली के पास साइड में गाड़ी रोककर बाथरूम करने के लिए उतर रहे एक युवक को पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मार दी। इससे मौके पर ही कार चालक की मौत हो गई। आरोपी कार चालक कार वहीं छोड़कर फरार हो गया।

मौके पर पुलिस पहुंची और शव को सिविल अस्पताल फेज-6 की मार्चरी में रखवा दिया। बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

काफी दूर तक घसीटती ले गई कार :
पुलिस के मुताबिक मृतक मनप्रीत (29) कुराली के गांव तियानपुरा में रहता था। वह किसी काम से अपने पिता व एक अन्य व्यक्ति के साथ मोहाली आया था। मनप्रीत की कार चला रहा था। 

मनप्रीत ने बाथरूम करने के लिए एयरपोर्ट रोड स्थित गिल्को वैली के पास कार को साइड पर रोका और दरवाजा खोल उतरने लगा। उसी दौरान पीछे से आई पंजाब नंबर की आई-20 कार ने उसे जोरदार टक्कर मार दी और काफी दूर तक घसीटते हुए ले गई। शव कार में ही फंसा रहा। कार चालक कार को वहीं छोड़कर फरार हो गया। 

माता-पिता का इकलौता बेटा था :
मृतक मनप्रीत सिंह अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था और उसकी भी हाल ही में शादी हुई थी। उसकी एक डेढ़ साल की बेटी है। वहीं, थाना बलौंगी प्रभारी मनफूल सिंह ने कहा कि आई-20 कार को कब्जे में ले लिया गया है। कार का नंबर पटियाला के एड्रैस पर रजिस्टर है। वीरवार को एक टीम पटियाला में आरोपी को पकडऩे के लिए जाएगी। 

Priyanka rana

Advertising