बिजनैसमैन की न्यू ईयर पार्टी में 4 वेटरों की मौत

punjabkesari.in Thursday, Jan 02, 2020 - 09:02 AM (IST)

मोहाली(राणा) : एक नामी बिजनैसमैन द्वारा नए साल की पार्टी में बुलाए गए 4 वेटरों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि जतिंदर पाल सिंह नामक बिजनैसमैन ने अपनी सैक्टर-69 स्थित कोठी में पार्टी का आयोजन किया था। उसने किसी के जरिए 4 वेटर सर्व करने के लिए बुलाए थे। पार्टी खत्म होते-होते काफी समय हो गया था, जिसके कारण वेटर वहीं कमरे में सो गए। 

इस दौरान उन्होंने ठंड से बचने के लिए कमरे में अंगीठी जला ली और कमरा बंद कर लिया। सुबह जब दरवाजा नहीं खोला तो सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस चारों को सिविल अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतकों की पहचान अमित (20), धर्म (30), द्वारका (35) और रजनीश (17) के रूप में हुई है।

मामला दबाने का आरोप :
शवों को सिविल अस्पताल फेज-6 की मार्चरी में रखवा दिया गया है। अभी तक पोस्टमार्टम नहीं किया गया है। देर रात थाना फेज-8 पुलिस मामले को दबाने में लगी रही। जब थाना प्रभारी शिवदीप सिंह से बात की तो उनका कहना था कि अभी मामले में जांच चल रही है। अभी नहीं बता सकते कि क्या कार्रवाई की गई है। 

वहीं, एक मृतक के परिजन कांसल निवासी सरोज कुमार ने पुलिस पर आरोप लगाया कि वे पहले फेज-8 के पुलिस स्टेशन में गए लेकिन पुलिस वालों ने मृतकों के बारे में ज्यादा नहीं बताया और न ही यह बताया कि यह सब हुआ कैसे। 

पोस्टमार्टम के बाद होगा कारणों का खुलासा :
अभी तक सिर्फ मोहाली पुलिस ही दावा कर रही है कि चारों वेटरों की मौत अंगीठी के जलने से बंद कमरे में दम घुटने से हुई है लेकिन अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है। पोस्टमार्टम के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। आज सिविल अस्पताल में शवों का पोस्टमार्टम किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News