फैक्टरी में कर्मचारी की हत्या, दो साथी फरार

punjabkesari.in Sunday, Dec 15, 2019 - 09:47 AM (IST)

रायपुररानी(रामेन्द्र) : बरवाला-मौली रोड स्थित ओम पैकिंग इंडस्ट्रीज में एक कर्मचारी की हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान मोहम्म्द मोबिन (35) वासी अलीशेर नगर, यू.पी. के रूप में हुई है। वह अढ़ाई महीने से इस कंपनी में काम करता था। शुक्रवार रात को मोबिन अपने दो साथियों के साथ कमरे में सोने चला गया। 

सुबह जब फैक्ट्री में काम करने वाले अन्य लोगों ने कमरे में जाकर देखा तो खून से लथपथ मोबिन का शव पड़ा था। उसके साथ रात को सोने वाले दोनों युवक फरार थे। मोबिन को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर बरवाला चौकी प्रभारी ऋषिपाल, चंडीमदिर एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर नवीन कुमार मौके पर पहुंचे और जांच की।

लेबर की नहीं करवाई गई थी पुलिस वैरीफिकेशन :
जिस ओम पैकिंग इंडस्ट्रीज में मोहम्मद मोबिन की हत्या हुई है, उसमें 12 सी.सी.टी.वी. कैमरे लगे हुए हैं। जब पुलिस ने इस मामले को सुलझाने के लिए सी.सी.टी.वी. फुटेज की जांच करनी चाही तो पता चला कि सारे कैमरे बंद पड़े हैं। 

पुलिस ने जब फरार युवकों के बारे में फैक्टरी के मालिक व अन्य कर्मचारियों से पूछा तो कोई भी उनके नाम से ज्यादा कुछ नहीं बता सका। फैक्टरी मालिक ने यहां काम करने वाली लेबर की पुलिस वैरीफिकेशन भी नहीं करवाई थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News