होटल में मिला हैड कांस्टेबल के बेटे का शव

punjabkesari.in Thursday, Aug 08, 2019 - 08:45 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : पंजाब पुलिस के हैड कांस्टेबल का बेटा बुधवार दोपहर को बुडै़ल के होटल डायमंड में संदिग्ध हालत में पड़ा मिला। युवक के कान से खून निकल रहा था। पुलिस को उसके कमरे से गोलियां, सिरिंज और कफ सिरप की बोतल बरामद हुई है। 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को जी.एम.एस.एच.-16 पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान पंजाब स्थित बरनाला निवासी इकबाल सिंह (28) के रूप में हुई। मृतक का पिता बरनाला स्थित पुलिस कंट्रोल रूम में तैनात है। 

कमरे में जमीन पर पड़ा था :
बुडै़ल स्थित होटल डायमंड के स्टाफ ने पुलिस को सूचना दी कि कमरा नंबर 101 में ठहरा युवक इकबाल सिंह कमरे का दरवाजा नहीं खोल रहा है। सूचना मिलते ही बुडै़ल चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस कमरे का दरवाजा खोलकर कमरे में गई तो हैरान हो गई। कमरे में इकबाल जमीन पर पड़ा था। उसके कान से खून बह रहा था और उसने वोमिटिंग की हुई थी। 

सुबह कमरा लेने के बाद शाम को 8 बजे लौटा :
होटल स्टाफ ने बताया कि इकबाल ने मंगलवार दोपहर को कमरा लिया था। बुधवार दोपहर 12 बजे उसने चैकआउट करना था। कर्मचारी ने बताया कि कमरा लेने के बाद इकबाल चला गया था और रात आठ बजे वापस कमरे में आया था। सैक्टर-34 थाना पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चलेगा कि इकबाल की मौत किस कारण से हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News