दोस्तों संग पार्टी करने गया, पार्क में बेसुध मिला, इलाज के दौरान मौत

Sunday, Jul 21, 2019 - 10:37 AM (IST)

मोहाली(कुलदीप): गांव बलौंगी के एक युवक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। मृतक राहुल (22) के पारिजनों का आरोप है कि उसकी मौत दोस्तों की ओर से नशे की ओवरडोज देने से हुई है, जबकि पुलिस का कहना है कि उसकी मौत जहर खाने से हुई। राहुल की माता उर्मिला निवासी बलौंगी ने बताया कि उसका बेटा प्राइवेट फैक्टरी में काम करता था। वह 7 जुलाई की शाम को यह कहकर घर नहीं आया कि बलौंगी में ही वह अपने दोस्तों रोहित व संदीप के साथ कमरे में जा रहा है, जहां पर उन्होंने पार्टी करनी है।

दूसरे दिन उन्हें पता चला कि राहुल एक खुले ग्राऊंड में पड़ा हुआ है, वह उसे घर ले आए। परिजनों ने सोचा कि शायद शराब आदि पीकर वह बेहोश हो गया होगा। दूसरे दिन उसके दोनों दोस्त घर आए और उसे जी.एम.एस.एच.-16 ले गए व वह भी उनके साथ गई। डाक्टरों ने राहुल की हालत गंभीर बताते हुए उसे पी.जी.आई. रैफर कर दिया। पी.जी.आई. में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इसकी सूचना पुलिस को भी मिली जिस दौरान पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

दोस्तों पर आरोप
उर्मिला ने रोहित व संदीप पर आरोप लगाए कि उन्होंने उसके बेटे को नशे की ओवरडोज दी जिस कारण उसकी मौत हो गई है। दूसरी ओर पुलिस स्टेशन बलौंगी के एस.एच.ओ. अमृतपाल सिंह ने बताया कि राहुल की मौत कोई जहरीली चीज निगलने से हुई है। उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों के ब्यानों पर पुलिस ने धारा 174 तहत कार्रवाई करते हुए शव परिजनों को सौंप दिया है।

bhavita joshi

Advertising