बद्दी के लिए हायर की टैक्सी, चालक की हत्या कर सड़क पर फैंका शव

Thursday, Sep 12, 2019 - 08:44 AM (IST)

पिंजौर(रावत) : पिंजौर निवासी एक टैक्सी ड्राइवर की हत्या करने का मामला सामने आया है। खेड़ावाली गांव के पास उसका खून से सना हुआ शव बरामद हुआ। जांच में पता चला है कि वह कालका रेलवे स्टेशन से पांच सवारियों को अपनी टैक्सी में बद्दी लेकर गया था। लेकिन मंगलवार रात को उसका शव गांव खेड़ावाली के पास सड़क किनारे पड़ा मिला। 

गाड़ी बरोटीवाला में बालद नदी के पास लावारिस हालात में बरामद हुई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कालका अस्पताल में रखवा दिया। पिंजौर थाना प्रभारी यशदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने मृतक के भाई निर्मल सिंह के बयान पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पत्नी को किया था फोन :
मृतक के भाई टैक्सी ड्राइवर निर्मल सिह उर्फ काका ने बताया कि उसका बड़ा भाई परविंद्र सिंह उर्फ बिट्टू (40) भी टैक्सी चलाता था। परविंद्र ने 10 सितम्बर को रात 10.20 बजे अपनी पत्नी को फोन कर बताया था कि वह टैक्सी में कालका रेलवे स्टेशन से पांच सवारियों को बद्दी छोडऩे जा रहा है। 

पत्नी ने 20-25 मिनट बाद उसे फोन किया तो परविंद्र का फोन स्विच ऑफ आ रहा था। इसके बाद भाभी को लेकर उन्होंने भाई की तलाश की। बद्दी टोल पर भी उन्होंने पता किया मगर भाई नहीं मिला।

गश्त के दौरान पुलिस को मिला शव :
निर्मल ने बताया कि बुधवार को उन्हें पता चला कि बीती रात को गांव खेड़ावाली के पास सड़क पर पुलिस को एक शव बरामद हुआ है। वह परिजनों के साथ कालका सी.एच.सी. पहुंचा तो पता चला कि शव उसके भाई परविंद्र का ही है। उसके सिर पर चोटों के निशान थे और शव खून से सना हुआ था। 
 

Priyanka rana

Advertising