संदिग्ध हालत में मिला व्यक्ति का शव

punjabkesari.in Tuesday, Sep 25, 2018 - 10:19 AM (IST)

जीरकपुर(गुरप्रीत):  ढकोली के पाइन होम्स सोसायटी निवासी एक व्यक्ति का संदिग्ध हालत में शव मिला। मृतक की पत्नी ने पति की मौत के लिए बिजनैस में पार्टनरशिप के लिए अन्य व्यक्ति को जिम्मेदार ठहराया है जो खुद को क्रिकेटर युवराज सिंह का भाई होने का दावा करता है। फिलहाल पुलिस ने धारा-174 के अंतर्गत जांच शुरू कर दी है। विकास कुमार निवासी मकान नंबर-216 पाइन होम्स की पत्नी भावना मायके दिल्ली गई हुई थी। आज पत्नी ने पुलिस को फोन पर सूचित किया बार-बार फोन पर संपर्क करने पर भी पति उसका फोन नहीं उठा रहा, जिस पर पुलिस ने उनके पड़ोसियों की मौजूदगी में फ्लैट का दरवाजा तोड़ा तो विकास का शव उसके फ्लैट के बैडरूम में पड़ा था। पुलिस ने बताया कि मृतक की आंख के पास चोट लगी थी, जिससे खून निकल रहा था। 

भावना ने पुलिस को दिए बयान में आरोप लगाया कि पति ने जुझार सिंह बाजवा नाम के व्यक्ति जो अपने आपको क्रिकेटर युवराज सिंह का भाई होने का दावा करता है, के साथ पार्टनरशिप में व्यापार शुरू किया था। इसके लिए विकास ने बैंक से 7 लाख का कर्ज लेकर व्यापार में लगाया था। इसके अलावा राज कुमार से भी पैसे उधार लिए थे। व्यापार अच्छा चल जाने से जुझार सिंह ने पति को व्यापार में से निकालने के लिए उसे तंग करना शुरू कर दिया था।

राज कुमार ने पति की ओर से दिए चैक और 11 लाख की रकम भरकर परेशान करना शुरू कर दिया था, जिस कारण पति परेशान रहने लगा था।  पति ने जुझार बाजवा और राज कुमार से परेशान होकर खुदकुशी की है। दोनों कथित आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। ढकोली थाना प्रमुख जगजीत सिंह ने कहा कि पुलिस की ओर से लाश को पोस्टमार्टम के लिए डेराबस्सी सिवल हॉस्पिटल रखवा दिया है। रिपोर्ट आने पर कारणों का पता चल सकेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Recommended News

Related News