12वीं में फेल छात्र ने किया सुसाइड, सुखना में मिला शव

Saturday, May 04, 2019 - 08:23 AM (IST)

चंडीगढ़(संदीप) : 12वीं कक्षा के फेल होने से निराश हिमाचल के नूरपुर के रहने वाले मानव शर्मा (17) का शव शुक्रवार दोपहर को सुखना लेक से मिला है। पुलिस जांच के दौरान सैक्टर-20 में रहने वाले उसके मौसा ने मानव के शव की पहचान की। 

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि वीरवार को 12वीं का रिजल्ट आने पर जैसे ही उसे पता चला कि वह फेल हो चुका है, तो वह बेहद निराश था और किसी से बात नहीं कर रहा था। शाम के समय उसका मोबाइल भी स्विच आफ हो गया था इसके बाद उसे मौसा ने उसके इस तरह से लापता होने के बारे में सैक्टर-17 थाने में डी.डी.आर. भी दर्ज करवाई थी।

आईलैट्स की तैयारी के लिए लिया था दाखिला :
मानव शर्मा पठानकोट से अपनी 12वीं की पढ़ाई कर रहा था और करीब एक सप्ताह पहले ही वह अपने मौसा के यहां रहने आया था। इस दौरान उसने सैक्टर-17 स्थित एक निजी संस्थान में आईलैट्स की तैयारी की लिए दाखिला लिया था और दोपहर के समय वह संस्थान में पढऩे के लिए जाता था। वीरवार दोपहर को जब रिजल्ट आया तो वह संस्थान में जाने के लिए घर से निकल चुका था। 

रिजल्ट पता चलने के बाद वह किसी की कॉल रिसीव नहीं कर रहा था। सबको लगा कि वह अपनी क्लास में है, शायद इस कारण से कॉल रिसीव नहीं कर रहा है, लेकिन शाम के करीब 5 बजे जब उसका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया था तो सभी को उसकी चिंता होने लगी और इस पर उसके मौसा उसे तलाशते हुए उसकी क्लास में पहुंचे तो पता चला कि वह वहां पर नहीं है। 

शुक्रवार दोपहर के करीब अढ़ाई बजे पुलिस को सूचना मिली कि सुखना लेक पर बर्ड सैंक्चुरी के समीप पानी में एक युवक का शव तैर रहा है। पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि मानव ने वीरवार देर शाम को सुखना में छलांग लगाई होगी। पुलिस ने शव को सैक्टर-16 अस्पताल के शवघर में रखवा कर केस की जांच शुरू कर दी है।

Priyanka rana

Advertising