लिफाफे में पड़ा था नवजात का शव, नोच रहे थे कुत्ते

Wednesday, Aug 01, 2018 - 12:29 PM (IST)

मोहाली(कुलदीप) : फेज-2 में सड़क किनारे एक प्लास्टिक के लिफाफे में पड़ी नवजात बच्ची मिलने का समाचार है। बच्ची मिलने की सूचना पुलिस को दी गई जिस दौरान पुलिस की पी.सी.आर. पार्टी ने लिफाफे में पड़ी बच्ची को अस्पताल पहुंचा दिया।  

पुलिस की जानकारी मुताबिक घटना मंगलवार सुबह साढ़े 6 बजे के करीब की है। फेज-2 स्थित कम्युनिटी सैंटर के पास किसी राहगीर ने अजीब प्रकार से पड़ा लाल रंग का लिफाफा देखा।  लिफाफे के नजदीक अवारा कुत्ते घूम रहे थे। जब राहगीर ने ध्यान से लिफाफे को चैक किया तो पता चला कि उसमें कोई नवजात बच्चा पड़ा हुआ है। लेकिन बच्चा हिलजुल नहीं कर रहा था। 

राहगीर ने पुलिस कंट्रोल रूम सूचना दी :
राहगीर ने पुलिस कंट्रोल रूम पर इस संबंध में सूचना दे दी जिस दौरा पुलिस की पी.सी.आर. पार्टी मौके पर पहुंच गई। पुलिस स्टेशन फेज-1 को भी सूचित किया गया जहां से जांच अधिकारी ए.एस.आई. प्रितपाल सिंह मौके पर पहुंच गए। उन्होंने लिफाफे को उठाकर सिविल अस्पताल फेज-6 में पहुंचाया जहां डाक्टरों ने चैक किया तो पता चला कि यह किसी नवजात बच्ची का शव है। 

पता चला है कि बच्ची के शव को अवारा कुत्तों ने नोचा हुआ था। जांच अधिकारी प्रितपाल सिंह ने बताया कि फिलहाल बच्ची के शव को सिविल अस्पताल की मॉर्चरी में 72 घंटे शिनाख्त के लिए रखवा दिया है। पुलिस स्टेशन फेज-1 में अज्ञात के खिलाफ आई.पी.सी. की धारा-318 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस जांच कर रही है।

Priyanka rana

Advertising