DC दफ्तर कर्मचारी यूनियन 20 जून को फूंकेगी सरकार की अर्थी

punjabkesari.in Thursday, Jun 20, 2019 - 01:54 PM (IST)

मोहाली(राणा) : एस.ए.एस. नगर जिला डी.सी. दफ्तर कर्मचारी यूनियन ने फिर से एक बड़े सघर्ष की चेतावनी दी है, उन्होंने कहा कि उनकी मांगों को जल्द पूरा किया जाए। जिसे लेकर मंगलवार को पंजाब के जिला डी.सी. दफ्तर कर्मचारी यूनियन पंजाब ने राज्य स्तरीय मीटिंग में फैसला लिया है कि काम/कलमछोड़ को लगातर जारी रखते हुए 19 जून को जिला हैडक्वाटरों के गेट पर रैलियां व रोष मार्च किया गया। 

यहीं नहीं 20 जून का पंजाब सरकार की अर्थी फूंकी जाएगी व नाकामियों को उजागर करने के लिए 21 जून को मोटरसाइकल मार्च किए जाएंगे। मीटिंग में जिला प्रधान अशोक कुमार, जनरल स्कतर हरमिंदर सिंह चिम्मा की अगुवाई में की गई। जिसमें राज्य बाडी व सब-तहसील दफ्तरों के समूह कर्मचारियों ने इसका समर्थन किया। 

नई सरकार ने नहीं किए वायदे पूरे :
वहीं यूनियन के लोगों कहा कहना है कि नई सरकार सत्ता में इसलिए आई थी क्योकि उन्होंने कहा था कि मुलाजिमों की लंबित पड़ी मांगों को पूरा करने का किया जाएगा। जिसके बाद 4 जून वर्ष 2018 को राजस्व मंत्री, पंजाब की ओर से की गई मीटिंग के दौरान उनकी मांगों को पूरा करने का भरोसा भी दिलाया गया था, साथ कहा था कि एक माह में एस.एस. बोर्ड से स्टाफ लेकर देंगे। 

लेकिन अभी तक सरकार की ओर से कुछ नहीं किया गया है। पंजाब सरकार द्वारा यूनियन की मांगो को लेकर संघर्ष काफी समय से चलता आ रहा है सरकार द्वारा सिर्फ आश्वासन ही दिया जा रहा है लेकिन उस काम को लेकर अभी तक कुछ नहीं किया गया। जिसके बाद जब यूनियन की ओर से काम बंद कर हड़ताल की जाती है तो नुकसान आम जनता को भुगनता पड़ता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News