कालोनी की आ रही समस्याओं को लेकर डी.सी. से की मुलाकात

Thursday, Nov 30, 2017 - 09:46 PM (IST)

चंडीगढ़, (राय): भारतीय जनता पार्टी चंडीगढ़ टेनामैंट कालोनी सेल के कन्वीनर दीपक शर्मा की अध्यक्षता में चंडीगढ़ टेनामैंट कालोनी एंड रैजीडैंट वैल्फेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ कई कालोनी के लोगों साथ डिप्टी कमिश्नर बालाजी जोशी से मुलाकात की।

 जिसमें एसोसिएशन से बलवीर सिंह, दलजीत सिंह, रमेश कुमार, भरत कुमार, डा. विक्रम यादव व राज चड्ढा आदि उपस्थित थे। चंडीगढ़ बीजेपी टेनामैंट कालोनी सैल के कन्वीनर दीपक शर्मा ने बताया कि आज वह चंडीगढ़ टेनामैंट कालोनी एंड रैजीडैंट वैल्फेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ मिलकर कालोनी की आ रही समस्याओं को लेकर डिप्टी कमिश्नर बालाजी जोशी से मुलाकात की।

 उन्होंने बताया कि चंडीगढ़ की कई कालोनियों में लोगों के मकानों का किराया व किस्त न जमा किए जाने के कारण लोगों को काफी समस्या आ रही है। इस कारण लोगों के ऊपर लिटिगेशन के केस भी बन रहे हैं लोग किराया व किस्त जमा करवाने को तैयार हैं पर प्रशासन के द्वारा किन्हीं कारणों से किराया नहीं लिया जा रहा है।

कई लोगों का तो पिछले 10 से 15 सालों का किराया बकाया पड़ा है। प्रशासन के द्वारा किराया न लिए जाने से एक तो प्रशासन को रेवैन्यू का नुक्सान हो रहा है और दूसरा लोगों के ऊपर इकट्ठा किराया जमा करवाने का भार बढ़ता जा रहा है। समस्या को सुनकर डिप्टी कमिश्नर बालाजी जोशी ने आश्वासन दिया है कि जल्दी ही इस समस्या का निवारण कर दिया जाएगा।

Advertising