अभ्यास मैच में चला युवी का बल्ला, डेविड मिलर ने भी लगाए आक्रामक शॉट्स

punjabkesari.in Thursday, Apr 05, 2018 - 01:28 PM (IST)

चंडीगढ़(लल्लन) : लगभग 10 वर्ष बाद किंग्स इलैवन पंजाब टीम में युवराज की वापसी हुई। लोकल ब्वॉय युवाराज सिंह ने बुधवार को मोहाली क्रिकेट स्टेडियम में हुए अभ्यास मैच में शानदार शतक लगाकर दूसरी टीमों खलबली का माहौल पैदा कर दिया है। इस अभ्यास मैच में युवी का बल्ला जमकर बोला और उन्होंने हर गेंदबाज की गेंदों को बाऊंड्री लाइन से मिलवाया। 

हालांकि यह मैच अभ्यास मैच था, मगर युवराज के फॉर्म में आने से टीम को बहुत मदद मिलेगी। युवी के हाल ही के प्रदर्शन से खेल विषेशज्ञों ने अंदाजा लगाना शुरू कर दिया था कि युवी में क्रिकेट अब खत्म हो चुका है। मगर अपने शतक से युवी ने दिखाया दिया कि उन्हें फाइटर क्यों कहा जाता है।

मिलर ने भी खेली 50 रनों की पारी :
वहीं, किंग्स के एक अन्य विस्फोटक बल्लेबाज डेविड मिलर ने भी अभ्यास मैच में अपनी बाजूएं खोलते हुए शानदार अद्र्धशतकीय परी खेली। मिलर ने भी आई.पी.एल. से पहले फॉर्म में वापसी कर विरोधी टीमों के खेमे में हलचल मचा दी। मिलर दुनिया के उन बल्लेबाजों में शुमार है जो अपने दम पर किसी भी मैच का रुख बदल सकते हैं। शतकीय पारी के दौरान युवी पूरे मैच में अपने पुराने रंग में नजर आए। डेविड मिलर ने भी आक्रामक शॉट्स लगाए।

के.एल. राहुल ने भी बनाई फिफ्टी :
युवी, मिलर के अलावा किंग्स इलैवन पंजाब के के.एल. राहुल ने भी 50 रनों की पारी खेली। के.एल. राहुल आई.पी.एल. में पहले बैंगलुरु के लिए खेलते थे जहां उन्होंने कई मैच विङ्क्षनग पारियां खेली है। किंग्स इलैवन पंजाब ने आई.पी.एल. शुरू होने से इस अभ्यास द्वारा अपनी तैयारियों को अंतिम रूप दिया। इसके साथ ही पूरी टीम की ताकत भी इस मैच में देखने को मिली। 

टीम की ऑनर प्रीति जिंटा भी टीम के इस प्रदर्शन से संतुष्ठ जरूर हुई होगी। पंजाब का आई.पी.एल. में पहला मैच 8 अप्रैल को दिल्ली डेयरडेविल के साथ होगा। किंग्स के बल्लेबाजों की शानदार बल्लेबाजी से दिल्ली के कप्तान गौतम गंभीर को प्लान बदलने पर विवश कर दिया है। दिल्ली को अपने मैच से पहले पंजाब से सचेत रहना होगा वरना पहले मैच में दिल्ली की हार तय है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News