फर्नीचर से जुड़े कारोबारियों की समस्याएं होंगी दूर : देवेश मौदगिल

punjabkesari.in Friday, Jan 19, 2018 - 09:02 AM (IST)

चंडीगढ़(राय) : चंडीगढ़ फर्नीचर एसोसिएशन की तरफ से आज ई-वे-बिल की समस्याओं और जटिलताओं को लेकर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। मेयर देवेश मौदगिल भी समाारोह में बतौर मुख्यातिथि शामिल हुए। इस मौके पर मेयर ने फर्नीचर से जुड़े कारोबारियों की समस्याओं और उनकी मांगों पर गंभीरतापूर्वक विचार कर उनका निपटारा करने का हरसंभव उपाय करने का भरोसा दिया।

 

मेयर ने कहा कि फर्नीचर कारोबारियों को किसी प्रकार की परेशानी नहीं आने दी जाएगी। जी.एस.टी. की जटिलताओं को दूर करने के लिए प्रशासन के साथ मिल-बैठकर उसका समुचित निराकरण करने का पूरा प्रयास करने का आश्वासन भी उन्होंने दिया। एसोसिएशन की तरफ से मेयर के सम्मुख पानी की सप्लाई, पार्किंग और सीवर लाइनों की कंजैक्शन पर एक मांगपत्र भी सौंप गया। इस पर भी उन्होंने गौर करने का आश्वासन दिया। 

 

जी.एस.टी. पर की चर्चा : 
इसके पूर्व ए.ई.टी.सी. राकेश कुमार चौधरी और उनकी टीम द्वारा व्यापारियों के साथ जी.एस.टी. और उससे जुड़ी समस्याओं पर खुलकर चर्चा की गई। उन्होंने व्यापारियों के पूछे गए हर सवाल का जवाब बारीकी से दिया। 

 

चौधरी ने बताया कि जी.एस.टी. लागू करने को लेकर सरकार बहुत फ्लैक्सिबल है। वह व्यापारी और आम लोगों की समस्याओं को समझते हुए उक्त एक्ट में संशोधन भी कर रही हैं। इसके लिए देश के हर भाग में इस प्रकार के सैमीनारों का आयोजन भी किया जा रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News