डांट के डर से 9वीं की छात्रा ने रचा अपहरण का ड्रामा

Saturday, Oct 14, 2017 - 09:17 AM (IST)

कालका (रावत/ विजय): पिंजौर-कालका मुख्य राजमार्ग के किनारे  स्थित कालका के सोफिया कॉन्वैंट स्कूल के बाहर उस समय हड़कम्प मच गया जब एक महिला ने बताया कि उसकी बेटी जो 9वीं की छात्रा है उसका अपहरण हो गया है। पुलिस को दी शिकायत में महिला आरती ने बताया कि 14 वर्षीय बेटी सोफिया स्कूल में  कक्षा 9 में पढ़ती है लेकिन जब शुक्रवार को बेटी को लेने के लिए स्कूल पहुंची तो देखा बेटी वहां नहीं थी। इसके बाद बेटी को ट्यूशन में जाकर तलाशा पर वह वहां भी नहीं मिली। उसी समय एक नंबर से मिस कॉल आई और जब उस नंबर पर बैक कॉल की गई तो बेटी ने बताया कि 3 लोग जिनमें एक महिला और दो युवक हैं उसे किडनैप कर लाल रंग की गाड़ी में ले गए हैं।

 

उसने बताया कि उसे गाड़ी की डिग्गी में मोबाइल मिला है जिससे फोन कर रही हूं। बेटी के अपहरण का पता चलते है आरती ने पुलिस को फोन किया। मौके पर ए.सी.पी. कालका, थाना प्रभारी अजीत कुमार समेत पुलिस स्टाफ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने सबसे पहले स्कूल में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे खंगाले जिसमें बच्ची स्कूल से बाहर आती हुई दिख रही है। कालका थाना प्रभारी अजीत ने बताया कि नाबालिग छात्रा के अपहरण की बात का पता चलते ही पुलिस ने पंचकूला, परवाणु, चंडीगढ़, जीरकपुर, बद्दी समेत कई जगह नाके लगा दिए थे। 

 

पुलिस ने बच्ची के फोन को ट्रेसिंग पर लगा दिया जिससे वह बात कर रही थी। थाना प्रभारी ने बताया कि मोबाइल लोकेशन जब खंगाली गई वहीं पड़ोस के घर का ही पाई गई। पुलिस ने बच्ची को बरामद कर लिया। बच्ची पड़ोसियों के ही फोन से अपनी मां को फोन कर रही थी। बच्ची ने बताया कि पिछले दिनों हुए स्कूल परीक्षा में वह दो विषयों में फेल हो गई थी। शनिवार को स्कूल में पेरैंट्स मीटिंग थी। डांट के डर से अपहरण का ड्रामा रचा। उसने बताया कि वह पड़ोस के घर में यह कहकर गई थी कि मम्मी घर नहीं है। इसके बाद मौका पाकर उसने पड़ोसियों के ही मोबाइल से मां को फोन किया।


 


 

Advertising