बेटी को पड़ोसी ए.एस.आई. ने दी गाली, विरोध जताया तो परिवार के साथ मिलकर पीटा

Tuesday, Jun 09, 2020 - 10:07 AM (IST)

नयागांव, (मुनीश जोशी) : वार्ड नंबर 11 स्थित शिवालिक बिहार में घर के बाहर निकली एक युवती पर पुलिसकर्मी ने गाली दी . जब इसका विरोध जताने युवती की मां बाहर निकली तो बहस के बाद पुलिसकर्मी ने वर्दी में परिवार के साथ मिलकर दोनों की बुरी तर\ह से डंडों से पीट दिया। घायल महिला सुशीला रोहिला (44) पी.जी.आई. में नर्स है और उसे पी.जी. आई. में एडमिट करवाया गया है। पुलिस को मामले की सूचना दे दी गई है। यह पूरी वारदात को यी कैमरे में कैद हो गई। 

 

क्रॉस केस दर्ज
वहीं केस इंचार्ज निशान सिंह ने बताया कि दोनों परिवारों से लोग घायल हुए हैं ।एक परिवार के सदस्य पी.जी.आई. में तो दूसरे के सिविल अस्पताल खरड़ में दाखिल हैं । क्रॉस केस दर्ज कर लिया गया है। जांच जारी है।पुलिस ने सुशीला के बयानों 'परए,एस. आई. दिलेर खान, शकौला, आशू, सोनू और मोनू के खिलाफ केस दर्ज किया है। वहीं दूसरी ओर शकीला के बयानों पर पक उसकी बेटी, भाई-भाभी और दो अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

 

नर्स ने कहा, मुझे पुलिसवाले से खतरा
घायल सुशीला रोहिला ने आरोप लगाया कि रविवार रात को उनकी बेटी जब घर के बाहर पड़े पोचे को उठाने गई तो पड़ोस में रहने वाले पुलिस मुलाजिम ने उसे गाली दी। बेटी और उन्होंने जब पुलिस कर्मचारी दिलेर खान से गाली निकालने का कारण पूछा तो वह पूरे परिवार को गालियां निकालने लगा और हाथापाई पर उतर आया। उसने परिवार की मदद से डंडों से उन्हें पीटा। पुलिस को भी शिकायत दे दी गई है। महिला ने कहा कि मुझे इस पुलिसवाले से खतरा है। वहीं जब इस बारे में संबंधित पुलिस मुलाजिम से बात की तो उन्होंने बात सुनकर ही फोन काट दिया और उसके बाद फोन नहीं उठाया।

pooja verma

Advertising