डड्डूमाजरा कॉलोनी में 15 दिन से गंदे पानी की सप्लाई, कई लोग बीमार

Monday, Sep 23, 2019 - 09:45 AM (IST)

चंडीगढ़(राजिंद्र) : डड्डूमाजरा में गंदे पानी की सप्लाई से लोग परेशान हैं। इस कारण कई लोग यहां बीमारियों की चपेट में भी आ गए हैं। इसके चलते ही इस संबंध में नगर निगम मेयर और निगम के शिकायत केंद्र पर भी शिकायत दर्ज करवाई गई लेकिन बावजूद इसके सप्लाई में कोई सुधार नहीं हो रहा है। लोगों ने निगम को प्रदर्शन की चेतावनी भी दी है। लोगों का आरोप है कि यहां पिछले 15 दिन से सीवरेज का पानी फ्रैश वाटर के साथ मिक्स होकर आ रहा है लेकिन बाजवूद इसके ध्यान नहीं दिया जा रहा है। 

50 घर प्रभावित, बच्चे भी हो गए बीमार :
स्थानीय दयाल कृष्ण ने बताया कि गंदे पानी की सप्लाई से यहां पर 50 घर प्रभावित हैं। उन्होंने कहा कि मेयर समेत शिकायत केंद्र पर भी शिकायत दी, फिर भी ये समस्या हल नहीं हो रही है। उन्होंने कहा कि 6 महीने पहले यहां पर सीवरेज और वाटर लाइन को बदला गया था। 

उन्होंने कहा कि वह लाइन सही रूप से नहीं डाली गई है, जिसके चलते ही ये सीवरेज वाटर फ्रैश वाटर में मिक्स हो रहा है। उन्होंने कहा कि निगम को ये लाइन चैक करनी चाहिए, ताकि आगे इसे लेकर कोई समस्या पैदा न हो। दिनेश ने बताया कि गंदे पानी की सप्लाई के कारण वह पिछले दो सप्ताह से बीमार पड़े हैं। सिर्फ वह ही नहीं, बल्कि उनके बच्चे भी बीमार हैं। 

Priyanka rana

Advertising