जमीनी विवाद के चलते भाइयों में मारपीट, 9 पर क्रॉस केस

Friday, May 08, 2020 - 12:21 PM (IST)

डेराबस्सी (गुरप्रीत) : जमीनी विवाद के चलते एक बार रिश्ते फिर शर्मसार हुए। जमीन को लेकर भाई ने भाई पर हमला कर दिया। मामला डेराबस्सी के गांव भागसी का है। जहां जमीन को लेकर भतीजों और भाई की ओर से हमले में पति-पत्नी गंभीर जख्मी हो गए। सभी घायलों को डेराबस्सी के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 

इस संबंधी वीडियो वायरल हो रहा है। जिसके बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा। पुलिस ने दोनों पक्षों के बयान लेकर तीन महिलाओं सहित 9 लोगों पर क्रॉस केस दर्ज किया है। गांव भागसी में चार भाइयों की 4 बीघा सांझी जमीन है, जिसके बंटवारे को लेकर डेराबस्सी कोर्ट केस चल रहा है। अस्पताल में भर्ती जरनैल सिंह और उसकी पत्नी दर्शनी देवी ने दावा किया कि जमीन का कब्जा उनके पास है। 

जरनैल सिंह ने बताया कि सुबह वह पत्नी के साथ खेतों में पहुंचा तो भाई और भतीजे चारा कटा रहे थे। उसने एतराज किया तो भतीजे धर्मेंद्र और अनिल ने उस पर लाठियों से हमला किया बाद में उनके साथ जरनैल का भाई गुरनाम और धर्मेंद्र के भाई वरिंदर व अनिल की पत्नी रूबी और रमेश की पत्नी कुलदीप कौर भी मारपीट में शामिल हो गए। जबकि जरनैल का बेटा गौरव वीडियो बना रहा था।

ए.एस.आई. कुलदीप सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों के बयान लेकर अनिल और धर्मेंद्र कौ शिकायत पर जरनैल, उसकी पत्नी और बेटे पर केस दर्ज किया, जबकि जरनैल की शिकायत पर भतीजे धर्मेंद्र, अनिल, वरिंदर और भाई गुरनाम के अलाबा भतीजे अनिल की पत्नी रूबी और उसके भाई की पत्नी कुलदीप कौर पर केस दर्ज किया है।

 

Priyanka rana

Advertising