अपराधिक वारदात को अंजाम देने जा रहे कार सवार 2 युवक गिरफ्तार

Tuesday, Oct 12, 2021 - 06:16 PM (IST)

चंडीगढ़, (सुशील राज): अवैध हथियार लेकर अपराधिक वारदात को अंजाम देने के लिए घूम रहे कार सवार दो युवकों को पुलिस ने धनास स्थित ई.डब्लू.एस. कॉलोनी के टर्न के पास कम्युनिटी सैंटर के पास सोमवार रात को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की पहचान सैक्टर-25 निवासी दीपक और सैक्टर-38 वेस्ट निवासी संजीव कुमार के रूप में हुई। तलाशी के दौरान पुलिस को दीपक के पास से देशी कट्टा और संजीव के पास दो कारतूस बरामद हुए। सारंगपुर थाना पुलिस ने देशी कट्टा, दो कारतूस और गाड़ी जब्त कर उक्त दोनों युवकों के खिलाफ आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उन्हें जिला अदालत में पेश किया। अदालत ने दोनों आरोपियों को दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। 
सारंगपुर थाना प्रभारी लखबीर सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम गश्त करते हुए मुल्लांपुर से तोगा लाइट प्वाइंट की तरफ जा रही थी। जब पुलिस टीम धनास स्थित ई.डब्ल्यू.एस. के टर्न के पास कम्युनिटी सैंटर के पास पहुंची तो सामने से कार नंबर सी.एच. 01बीएस 9365 में सवार दो संदिग्ध युवक आते हुए दिखाई दिए। पुलिस टीम ने कार सवार युवकों को रूकने का इशारा किया। युवक कागजात दिखाने के लिए बहाने बनाने लगे तो अचानक घबरा गए। पुलिस टीम ने दोनों युवक को गाड़ी से उतारकर तलाशी ली। तलाशी के दौरान पुलिस को दीपक क पास देशी कट्टा और संजीव के पास दो कारतूस बरामद हुए। पुलिस ने दोनों युवक गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया। 
पहले भी दर्ज हैं दोनों आरोपियों पर केस
पुलिस ने बताया कि आरोपी दीपक और संजीव कुमार पर इससे पहले भी अपराधिक मामले दर्ज हैं। दीपक पर 11 दिसम्बर, 2017 में मारपीट का केस सारंगपुर पुलिस स्टेशन में दर्ज है। इसके अलावा संजीव कुमार पर अपहरण और मारपीट का केस सैक्टर-11 पुलिस स्टेशन में और मलोया पुलिस स्टेशन में हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज है। 

Vikash thakur

Advertising