क्राइम ब्रांच कर्मी बता 2 युवकों का किडनैप कर 5 लाख की फिरौती मांगने के 4 आरोपी बरी

punjabkesari.in Tuesday, Nov 27, 2018 - 11:52 AM (IST)

चंडीगढ़ (संदीप) : क्राइम ब्रांच के कर्मी बता 2 दोस्तों को किडनैप करने और उनसे 5 लाख रुपए की फिरौती मांगने के मामले में साक्ष्यों के अभाव में अदालत ने 4 आरोपियों को बरी किया है। युवकों की जेब में जबरन ड्रग डालकर उनके खिलाफ किसी तरह का केस न दर्ज करने की एवज में उनसे 5 लाख रुपए की फिरौती की मांग की गई थी। पुलिस अदालत में केस साबित नहीं कर सकी, जिसके चलते ही आरोपियों को बरी किया गया।

बरी होने वालों में अरुण बैरवाल उर्फ जगीरा, संजीव कुमार उर्फ भूरा, विक्की व पी.के शामिल हैं। सैक्टर-11 थाना पुलिस ने इसी साल जून में सभी के खिलाफ केस दर्ज किया था। 21 जून की रात को पुलिस को दी शिकायत में बुड़ैल निवासी आशीष ने बताया था कि वह रात करीब 8.30 बजे वह अपने दोस्त सूरज के साथ बाइक से अपने एक अन्य दोस्त खुड्डा लाहौरा निवासी मंगलप्रीत के घर पहुंचे थे, वहां से दोनों ने उसकी कार ली थी। दोनों को अमृतसर स्थित दरबार साहिब में माथा टेकने जाना था। 

खुड्डा लाहौरा से कार लेकर वे दोनों चल पड़े और जैसे ही सैक्टर-14/15 की लाइट प्वांइट पर पहुंचे, तो यहां एक कार में सवार पांच युवकों ने उन्हें घेर लिया। गाड़ी से दो युवक बाहर आए और जबरन उनकी गाड़ी में बैठ गए। गाड़ी में बैठते ही वह कहने लगे की उनकी कार चोरी की है और इसमें पुलिस केस बनता है। फिर एक युवक ने आशीष की जेब में ड्रग की पुडिय़ा डाल दी और कहने लगा कि वह खरड़ के सी.आई.ए. स्टाफ से हैं, तुम दोनों के खिलाफ केस बनेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Recommended News

Related News