कैदी को भगाने का मामला : क्राइम ब्रांच ने आरोपी मनी को किया गिरफ्तार

Saturday, Jun 24, 2017 - 11:39 AM (IST)

पंचकूला(मुकेश) : पंचकूला के सैक्टर-6 स्थित सामान्य अस्पताल में पुलिस हिरासत से विचाराधीन कैदी दीपक कुमार उर्फ टीनू को भगाने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी मनदीप उर्फ मनी को मोहाली से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। शनिवार को पुलिस आरोपी को कोर्ट के समक्ष पेश करके उसका पुलिस रिमांड हासिल करेगी। ताकि उसके बाकी साथियों के बारे में जानकारी हासिल की जा सके। 

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार विचाराधीन कैदी दीपक को भगाने में शामिल मनदीप उर्फ मनी ने भी साथ दिया था। मनदीप उर्फ मनी इस पूरे मामले के अहम भूमिका निभाने वाले और गिरोह के मुख्य सदस्य चंडीगढ़ पुलिस मुलाजिम के बेटे संपत नेहरा का दोस्त है। सी.आई.ए.-1 के इंचार्ज ने बताया कि मनदीप ने संपत व उसके गिरोह को इस घटना को अंजाम देने के लिए मोटरसाइकिल उपलब्ध करवाई थी, जिसमें से एक मोटरसाइकिल मनी की थी। 

 

सामान्य अस्पताल के सी.सी.टी.वी. कैमरे चैक करने पर मोटरसाइकिल के नंबर से पुलिस ने मनी को गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों की माने तो आरोपी मनदीप उर्फ मनी सैक्टर-41 स्थित एजी ऑफिस की कालोनी में रहता है और उसके पिता पंजाब सरकार के अधिकारी है।

 

क्या था मामला :
पंचकूला के सैक्टर-6 स्थित सामान्य अस्पताल में गत 17 जून शनिवार को पुलिस दीपक उर्फ टीनू को एम.आर.आई. करवाने के लिए आई थी लेकिन उसी दौरान दीपक को छुड़वाने के लिए संपत नेहर ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर अस्पताल की एमरजैंसी वार्ड में सुखदेव सिंह, राकेश कुमार कौर रोशन लाल की आंखों में मिर्ची स्प्रे करके छुड़वाने का प्रयास किया लेकिन पुलिस मुलाजिम राकेश कुमार ने दीपक को जब नहीं छोड़ा तो संपत नेहरा ने पुलिस मुलाजिम को जमीन पर लेटा कर लाते मारी थी, तब जाकर वह अपने साथी को छुड़वाने में कामयाब हो गया था।

Advertising