क्रेटा ने टैक्सी को मारी टक्कर बाहर गिरा एन.आर.आई., मौत

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2019 - 09:30 AM (IST)

मोहाली(राणा): एयरपोर्ट रोड पर एक तेज रफ्तार क्रेटा कार ने सड़क पर आगे जा रही ऊबर टैक्सी को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे गाड़ी सड़क के बीच में लगे लोहे के एंगल से जा टकराई। इससे टैक्सी सवार एन.आर.आई. बाहर जा गिरा और उसकी मौत हो गई। राहगीरों ने बड़ी मशक्कत के बाद गाड़ी चालक को बाहर निकाला और पुलिस को सूचित किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने एन.आर.आई. को अस्पताल पहुंचाया। वहीं पुलिस ने टक्कर मारने वाले क्रेटा गाड़ी के चालक सोहल के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी गाड़ी को कब्जे में ले लिया है। 

एक बहन से मिल दूसरी के पास जा रहा था
फेज-8 पुलिस के मुताबिक संजीव (50) इंगलैंड में रहता था। उसका परिवार मोहाली के सैक्टर-79 में रहता है। संजीव ने शनिवार रात को सैक्टर- 55 से सैक्टर-79 जाने के लिए टैक्सी की थी। टैक्सी में वह अकेला ही था, जैसे ही टैक्सी एयरपोर्ट रोड पर पहुंची तो पीछे से कार ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे टैक्सी का सतुंलन बिगड़ गया और ग्रिल से जा टकराई। 

टैक्सी चला रहे ड्राइवर रूपिंद्र को भी मामूली चोटें आईं हैं। संजीव की एक बहन सैक्टर-55 और दूसरी सैक्टर-79 में रहती है। वह उसके पास ही जा रहा था। पुलिस ने बताया कि शव को अस्पताल की मॉर्चरी में रखवा दिया है। रविवार को उसका पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

पीछे वाले शीशे से निकलकर बाहर गिरा

फेज-8 थाना प्रभारी ने बताया कि जिस समय क्रेटा गाड़ी ने ऊवर टैक्सी को पीछे से टक्कर मारी थी, उस दौरान पीछे बैठा संजीव गाड़ी के पीछे वाले शीशे के बीच में से निकल गया और काफी दूरी पर जाकर गिरा, जिससे उसके शरीर के साथ-साथ सिर पर भी काफी गंभीर चोटें आई। एस.एच.ओ. ने कहा कि जब संजीव को उठाकर अस्पताल ले जा रहे थे, उस दौरान ही उसके शरीर का कोई हिस्सा भी काम नहीं कर रहा था जिससे यह कहा जा सके कि वह जिंदा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bhavita joshi

Recommended News

Related News