पटाखा जलाकर एक्टिवा सवार पर फैंका, विरोध करने पर हथियारों से किया हमला

punjabkesari.in Wednesday, Oct 30, 2019 - 10:14 AM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : सैक्टर-54 स्थित घर जा रहे एक्टिवा सवार पर दीवाली के दिन एक युवक ने पटाखा फैंक दिया। एक्टिवा ने पटाखा फैंकने का विरोध किया तो युवक मारपीट करने लगा। एक्टिवा सवार चुपचाप घर पहुंच गया। इतने में युवक ने अपने साथियों को बुलाया और उसके घर में घुसकर डंडों और तेजधार हथियार से हमला कर दिया। 

हमले में एक्टिवा सवार विकास, उसका भाई अमित और दिनेश गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों को जी.एम.एस.एच.-16 में दाखिल करवाया। सैक्टर-54 निवासी विकास की शिकायत पर पुलिस ने हमलावरों विशाल, सौरव, रोहित, कमलेश और विजयपाल पर मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया। पुलिस ने उक्त हमलावरों को जिला अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

सैक्टर-54 में हुई घटना :
सैक्टर-54 स्थित आदर्श कालोनी निवासी विकास ने पुलिस को बताया कि वह दीवाली की शाम ग्राऊंड से एक्टिवा लेकर घर जा रहा था। रास्ते में विजय और सौरव पटाखे चला रहे थे। जब विकास एक्टिवा लेकर उनके पास से गुजरा तो उन्होंने उस पर पटाखा फैंक दिया।

विकास ने विरोध किया तो विशाल उससे मारपीट की। लोगों ने बीच-बचाव किया और वह एक्टिवा लेकर घर आ गया। थोड़ी देर बाद विशाल अपने साथी सौरव, रोहित, कमलेश और विजयपाल के साथ डंडे और तेजधार हथियार के साथ उसके घर में घुसकर हमला कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News