कोर्ट गायक प्रीत बराड़ को भगौड़ा घोषित करने की तैयारी में

Friday, Apr 13, 2018 - 11:26 AM (IST)

मोहाली(कुलदीप) : जिला अदालत में जमीन संबंधी लाखों रुपयों की धोखाधड़ी को लेकर चल रहे केस में प्रसिद्ध पंजाबी गायक प्रीत बराड़ को अदालत द्वारा भगौड़ा घोषित करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। इसी कार्रवाई के मद्देनजर अदालत द्वारा उसे भगौड़ा घोषित करने संबंधी ज्ञापन जारी करने के आदेश जारी कर दिए गए हैं।

अदालत के इन आदेशों मुताबिक बराड़ को एक महीने के अंदर अंदर अदालत में पेश होने के लिए कहा गया है। अगर वह एक महीने के अंदर अदालत में पेश नहीं होता तो उसे भगौड़ा घोषित कर दिया जाएगा। इसके साथ ही अदालत द्वारा यह सूचना सभी राज्यों की पुलिस को भी भेजी जाएगी और जहां भी प्रीत बराड़ मिले उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

मोहाली निवासी रमनदीप से की थी 51 लाख की ठगी :
मोहाली के फेज-2 निवासी रमनदीप सिंह ने गायक प्रीत बराड़ तथा उसके भाई अमृत बराड़ खिलाफ जमीन की खरीदो फरोखत संबंधी उसके साथ 51 लाख रुपए की धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया था। उसका आरोप था कि बराड़ ने उस से किसी जमीन का 51 लाख रुपए बयाना ले लिया था। 

उसके बाद न तो उसे जमीन की रजिस्ट्री करवाई गई और न ही उसका ब्याना वापस किया गया। रमनदीप की शिकायत पर पुलिस ने आई.पी.सी. की धारा 406, 420 तथा 120बी के तहत केस दर्ज कर लिया था।

Punjab Kesari

Advertising