पुलिस ने मांगा सोनी का 5 दिन का रिमांड, कोर्ट ने जेल भेजा

punjabkesari.in Sunday, Mar 08, 2020 - 12:40 PM (IST)

मोहाली(राणा) : पत्नी पर गोली चलाने के मामले में फेज-8 थाना पुलिस संस्पैंड डी.एस.पी. अतुल सोनी को रोपड़ जेल से दो दिन के प्रोडेक्शन वारंट पर लेकर आई थी। लेकिन इन दो दिनों में सोनी से पुलिस ने क्या पूछताछ की और उसने उनके जबाव दिए या नहीं। इन सभी सवालों से बचते नजर आए डी.एस.पी. (सिटी-2) रमनदीप सिंह। डी.एस.पी. का कहना है कि वह इस बारे में कुछ भी नहीं कहना चाहते।

वहीं, फेज-8 के एस.एच.ओ. रजनीश चौधरी का कहना है कि डी.एस.पी. अतुल सोनी को दो दिन पुलिस रिमांड खत्म होने पर उसे शनिवार को मोहाली कोर्ट में पेश किया था। जहां कोर्ट में फिर से सोनी का पांच दिन का पुलिस रिमांड मांगा था, लेकिन कोर्ट ने रिमांड देने से इंकार करते हुए अतुल सोनी को रोपड़ जेल भेज दिया। वहीं, डी.एस.पी. (सिटी-2) रमनदीप सिंह ने कहा कि केस की जांच चल रही है, इसलिए वह कुछ भी बताना ठीक नहीं समझते। केस में चालान बनाकर कोर्ट में पेश कर दिया जाएगा।

यह था मामला :
19 जनवरी 2020 को सैक्टर-68 में निवासी डी.एस.पी. अतुल सोनी की पत्नी ने पुलिस कंट्रोल रूम पर कॉल की थी। जिसके बाद इंग्लिश में शिकायत लिखकर सुनिता सोनी ने खुद पुलिस को दी थी। 

जिसमें उसने कहा था कि उसके पति ने उस पर गोली चलाई है और उसके बाद खुद ही उसने पुलिस को देसी कट्टा दिया था। जिसके बाद डी.एस.पी. अतुल सोनी के खिलाफ पुलिस ने सैक्शन-307, 323, 498-ए आईपीसी व 25 आर्म्स एक्ट की धारा के तहत केस दर्ज किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News