मोहाली में पिता की कंपनी में 3 दिन तक जाती रही कोरोना पॉजीटिव युवती

Friday, Mar 20, 2020 - 08:49 AM (IST)

मोहाली(विनोद) : चंडीगढ़ के सैक्टर-21 निवासी जिस युवती में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है, वह मोहाली के फेज-7 इंडस्ट्रीयल एरिया स्थित अपने पिता की कंपनी में लगातार तीन दिन तक जाती रही। इस दौरान वह कंपनी के कर्मचारियों के संपर्क में भी आई। यह पता चलते ही मोहाली प्रशासन में हड़कंप मंच गया। 

वीरवार को ही मोहाली के एस.डी.एम. जगदीप सहगल, स्वास्थ्य विभाग की टीम सहित पुलिस टीम कंपनी में पहुंची और वहां काम करने वाले 45 लोगों की बाजू पर स्टैप लगाकर उन सभी को 14 दिन तक आइसोलेट कर दिया गया। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सभी स्टाफ कर्मियों की जांच तो कर ली, मगर अब इस बात की भी जांच हो रही है कि पीड़ित युवती मोहाली में किन-किन जगहों पर गई थी और स्टाफ कर्मियों भी पूछताछ की जा रही है कि वह इस बीच कहां-कहां गए और वह किन लोगों से मिले थे। 

युवती करती थी देखरेख :
पुलिस के मुताबिक कोरोना वायरस से संक्रमित युवती के पिता की मोहाली में जो कंपनी है, उसकी देखरेख ज्यादातर वही करती थी। इंगलैंड से लौटने के बाद वह तीन दिन तक उस कंपनी में गई थी और वहां कार्यरत स्टाफ के भी संपर्क में रही थी। कंपनी में 45 लोग काम करते हैं। सिविल सर्जन डाक्टर मनजीत सिंह ने कहा कि उनकी टीम कंपनी में गई थी, जहां पर कंपनी के स्टाफ की जांच की गई। 

अभी तक जांच में सभी स्टाफ कर्मी ठीक पाए गए हैं लेकिन कोरोना वायरस 14 दिन के अंदर कभी भी हो सकता है, जिसके चलते सभी कर्मियों को अगले 14 दिन तक घर में आइसोलेट करने के आदेश दिए गए हैं। साथ ही सभी को हिदायतें भी जारी की गई हैं कि वे अपने परिवार के सदस्यों से दूरी बनाए र

Priyanka rana

Advertising