पुलिस के साथ मारपीट करने वाले को मिली ऐसी सजा जिंदगी भर याद करेगा

Thursday, Jun 15, 2017 - 07:51 PM (IST)

चंडीगढ़, (संदीप): पुलिस कर्मी से मारपीट करने के मामले में जिला अदालत ने मनीमाजरा के रहने वाले आकाश कुमार को 2 साल की सजा सुनाते हुए उस पर 5 हजार रूपए का जुर्माना भी लगाया गया है। मनीमाजरा थाना पुलिस ने वर्ष 2012 में आकाश के खिलाफ मामला दर्ज किया था पुलिस द्वारा दर्ज किए गए मामले के अनुसार कांस्टेबल संदीप के अनुसार उसकी डयुटी पी.सी.आर. में थी और वह 13 मई 2012 को सुबह 11:20 पर कंट्रोल रूम से सूचना आई कि मनीमाजरा एन.ए.सी. में मारपीट और झगड़ा हो रहा है।

सूचना पाते ही वह तुरंत मौके पर पहुचा। वहां देखा की दोषी आकाश शराब के नशे में धुत था और पत्नी रजिया से मारपीट कर रहा था। इस पर संदीप ने उसे समझाने की कोशिश की लेकिन इस पर संदीप की बात न मानते हुए उसने संदीप से ही मारपीट शुरू कर दी।

दोषी द्वारा संदीप के साथ की गई मारपीट में उसकी बायीं आंख पर चोट आयी थी। इस पर संदीप ने इस बात की सूचना कंट्रोल रूम पर दी थी सूचना पाते ही मनीमाजरा थाना पुलिस मौके पर पहुची और संदीप को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में ले जाया गया था। थाना पुलिस ने संदीप की शिकायत और उसकी मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आकाश के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया था।

Advertising