महिला टीचर के कत्ल में कांट्रैक्ट किलिंग का शक

punjabkesari.in Sunday, Dec 08, 2019 - 10:57 AM (IST)

मोहाली(राणा) : गत वीरवार की सुबह हुई सन्नी एन्क्लेव स्थित नामी प्राइवेट स्कूल के बाहर महिला टीचर सर्बजीत कौर की हत्या के मामले में पुलिस को इस हत्या के पीछे कांटै्रक्ट किलिंग लग रही है, वहीं मृतका का पति तो जैसे लापता ही हो गया हो। 

लेकिन एस.एस.पी. की ओर से बनाई टीमें उसकी तालाश में छापेमारी कर रही है।वहीं पुलिस ने मृतका के पति हरविंदर सिंह की मां भिंदर कौर को राउंडअप कर लिया है, ताकि फरार आरोपी का सुराग मिल सके।

बेटा कहां छिपा है मां खोलेगी राज :
पुलिस के मुताबिक फरार हरविंद ज्यादातर अपनी मां के साथ की टच में था। उसकी मां को उसकी हर मूवमैंट की खबर होती है। जिसके चलते अब उसकी मां से पूछताछ की जा रही है। जिससे जल्द ही खुलासा हो जाएगा कि वह कहां छिपकर बैठा हुआ है। हरविदंर के कितने अकाऊंट हैं और उसके पास किस-किस बैंक का ए.टी.एम. है, इस पर भी पुलिस नजर बनाए हुए है। 

इसी थ्यौरी पर काम कर रही पुलिस :
पुलिस को शुरू से ही महिला टीचर की मौत के पीछे कांट्रैक्ट किलिंग लग रही है। जिसके चलते पुलिस उसी थ्यूरी पर ही काम कर रही है। जिसे लेकर पुलिस पंजाब व अन्य राज्य के कांट्रैक्ट किलिंग के अपराधियों का रिकार्ड खंगाला जा रहा है। साथ ही छोटे अपराधियों को भी हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है, ताकि आरोपियों का कोई सुराग हाथ लग सके। 

लुक आऊट नोटिस किया जारी :
हरविंदर विदेश न भाग जाए इससे पहले ही मोहाली पुलिस ने शुक्रवार को लुकऑउट नोटिस जारी कर दिया। साथ ही एयरपोर्ट अथॉरटी को भी सूचना दे दी है, कि अगर इस नाम का कोई शख्स आए तो उसे तुंरत हिरासत में लेकर पुलिस को सूचित करें। 

पूरे एरिया का डंप डाटा खंगाला जा रहा :
हत्या वाले दिन व उससे पहले उस एरिया व जहां मृतका रहती थी, वहां का पूरा डंप डाटा पुलिस खंगालने में लगी हुई है। पुलिस की ओर से फरार हरविंदर के फोन की कॉल डिटेल भी खंगाली जा रही है कि हत्या से पहले और बाद में उसके फोन से किस-किस नंबर पर काल की गई थी। 

साथ ही डंप डाटा में सभी के मोबाइल नंबरों की जांच की जा रही है कि हत्या वाली जगह पर उस दौरान कौन-कौन से नंबर एक्टिवेट थे और वह उस दौरान किससे बात कर रहे थे या फिर किसका फोन सुन रहे थे। 

पहले भी मां ही हुई थी पेश :
मृतका के परिजनों के मुताबिक उनकी बेटी ने पहले जब अपने पति हरविंर सिंह के खिलाफ शिकायत दी थी तो पुलिस सम्मन भेजने पर उसका पति खुद न पेश होकर उसकी मां भिंदर कौर ही पुलिस के सामने पेश हुई थी। 

उस दौरान उसने पुलिस के समक्ष ब्यान दिया था कि उसका बेटा विदेश चला गया है। अगर भिंदर कौर की बात सच साबित हुई तो पुलिस को अब उसे गिरफ्तार करने में काफी मुश्किल होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News