अब यूरोपीय देशों के कॉन्सुलेट्स ने फिल्ममेकर राजकुमार हीरानी की फिल्म डंकी देखने की जताई इच्छा

Tuesday, Feb 06, 2024 - 07:11 PM (IST)

फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी अब भी छाई हुई है। इस फिल्म का असर वाकई दुनिया भर में देखा जा सकता है। अपनी बेहद दिल छू लेने और लोगों के साथ कनेक्ट करने वाली कहानी के साथ इस फिल्म ने हर किसी के दिल में एक अलग जगह बनाई हैं। वहीं फिल्म ने फैमिली ऑडियंस का भी खूब प्यार हासिल किया और सभी आयु वर्ग के दर्शक भी इससे प्रभावित नजर आए। अब खबरें है कि यूरोपीय देशों के कॉन्सुलेट्स ने इस फिल्म को देखने की इच्छा जताई है।

 

 

सूत्र के अनुसार, "यूरोपीय देशों के कॉन्सुलेट्स स्पेशल स्क्रीनिंग में डंकी को देखने के लिए बहुत उत्सुक हैं क्योंकि यह उन अवैध अप्रवासियों के बारे में बात करती है जो विदेश जाने के लिए डंकी रूट अपनाते हैं। यही नहीं, फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद कॉन्सुलेट्स फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के साथ बातचीत करने के लिए भी बेताब हैं।" ऐसे में यह वास्तव में डंकी की कहानी का दुनिया भर के लोगों पर एक अमिट प्रभाव ही है।

 

 

वैसे इससे पहले कुछ और देशों की सरकार के लिए डंकी की खास स्क्रीनिंग का आयोजन किया जा चुका है और जिसने उन्हें उन वास्तविकताओं से रूबरू कराया है जिनसे वे आमतौर पर निपटते हैं।

 

 

डंकी में शानदार कलाकारों की टोली है, जिसमें शाहरुख खान के साथ-साथ बेहद टैलेंटेड अभिनेता बोमन ईरानी, ​​तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर द्वारा रंगीन किरदार निभाए गए हैं। जियो स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित, अभिजात जोशी, राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, डंकी को अब बड़े पर्दे पर रिलीज हुए कुछ वक्त बीत चुका है।

Deepender Thakur

Advertising