ड्रग ओवरडॉज से कांस्टेबल के बेटे की मौत, आरोपी गिरफ्तार; तस्कर को तलाश रही पुलिस

Saturday, Jun 24, 2017 - 07:25 PM (IST)

चंडीगढ़, (संदीप कुमार): ड्रग ओवरडोज से यू.टी. पुलिस कांस्टेबल के बेटे की मौत के मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों की गिरफ्तरी कर ली है। हालांकि अब पुलिस उस ड्रग तस्कर की तलाश कर रही है जिससे आरोपी युवकों ने नशीला पदार्थ खरीद कर उसका सेवन किया था और अनिरुद्ध को भी करवाया था। पुलिस टीम दिल्ली के इस ड्रग तस्कर की तलाश में जुट गई है। जांच के तहत पुलिस शहर में उसके लोकल लिंक भी खंगाल रही है। 

 

अधिकारियों की मानें तो पुलिस टीमों को ड्रग तस्कर और उसके पूरे कारोबार का खुलासा करते हुए उनकी गिरफ्तारी करने के आदेश दिए हैं। आरोपी मनवीर और गगनदीप से की गई पूछताछ में सामने आया कि उन्होंने ड्रग तस्कर से ही नशीला पदार्थ खरीदा था। नशीला पदार्थ लाने के बाद दोनों आरोपियों ने इसका सेवन कर अनिरुद्ध को भी इसका सेवन करवाया था लेकिन जब अनिरुद्द की हालत बिगडऩे लगी तो दोनों उसे मोटरसाइकिल पर बुडै़ल से लेकर नाड़ा साहिब के पास पहुंचे और वहीं छोड़ कर लौट आए थे। कुछ दिन बाद पंचकूला पुलिस को अनिरुद्ध का शव सड़ी गली हालत में मिला था। सैक्टर-19 थाना पुलिस को अनिरुद्ध के पिता ने उसके लापता होने की शिकायत दी थी।  

 

एस.एस.पी. पुलिस ईश सिंगल ने बताया कि अनिरुद्ध की ड्रग ओवरडोज से मौत के मामले में पुलिस ने उसके पिता की शिकायत पर उसके 2 दोस्तों के खिलाफ गैर इरादत्तन हत्या का केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। मामले में दिल्ली के एक ड्रग तस्कर का नाम सामने आ रहा है, जिससे आरोपियों ने नशीला पदार्थ खरीद कर उसका सेवन अनिरुद्ध को करवाया था। पुलिस टीमें इस ड्रग तस्कर और इसके नशे की तस्करी के दिल्ली से लेकर चंडीगढ़ तक फैले कारोबार का खुलासा करने में जुटी है। 

Advertising