कांग्रेस ने शुरू की मोदी के खिलाफ विरोध की तैयारियां

punjabkesari.in Monday, Jun 13, 2016 - 03:11 PM (IST)

चंडीगढ़ (विजय) : चंडीगढ़ कांग्रेस ने 21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर शहर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन के मौके पर विरोध प्रदर्शन को लेकर अपनी तैयारियों को शुरू कर दिया है। रविवार को कांग्रेस की ओर से मौलीजागरां विकासनगर में एक रैली का आयोजन किया गया। जिसमें चंडीगढ़ कांग्रेस के अध्यक्ष प्रदीप छााबड़ा और चंडीगढ़ महिला कांग्रेस की अध्यक्ष पूनम शर्मा के अलावा पार्टी के नेता शशि शंकर तिवारी भी शामिल हुए। इस मौके पर पूनम शर्मा ने कहा कि स्थानीय सांसद किरण खेर पूरी तरह से जनता की आशाओं पर खरा उतरने में नाकाम रही है। वे उन कामों को श्रेय खुद ले रही हैं जोकि कांग्रेस के कार्यकाल में शुरू किए गए थे। 

 
उन्होंने कहा कि भाजपा पार्टी के अंदर की भीतरघात के कारण जनता के काम नहीं हो रहे है और जनता खुद को ठगा हुआ सा महसूस कर रही है। इस मौके पर प्रदीप छाबड़ा ने कहा कि मोदी योग योग कर रहे हैं जबकि  देश की जनता महंगाई की मार से परेशान हो रही है। दालों व हर तरह की जरूरी वस्तुओं के दाम दिनों दिन बढ़ते जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो सरकार जनता से कई झूठे वादों करके सत्ता में आई थी जनता का उससे पूरी तरह से मोहभंग हो गया है। जनता सरकार की असलियत को पहचान चुकी है इसलिए अब प्रधानमंत्री कभी योग के नाम पर तो कभी कुछ के नाम पर लोगों को असली मुद्दे से ध्यान बंटाने में लगे हुए हैं। 
 
भाजपा के नेताओं ने चुनाव के पहले अच्छे दिनों को लाने का लोगों से वादा किया था लेकिन अब तो लोग एक एक दिन मुश्किल से काट रहे हैं। पार्टी के नेता शशि शंकर तिवारी ने स्थानीय पार्षद को मौलीजागरां की दुर्दशा के लिए जिम्मेदार ठहराते हुए कहा है कि उनकी नाकामी की वजह के पूरा वार्ड ही उपेक्षित हो गया है। वार्ड में समस्याओं का अंबार लगा हुआ है। 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News