काम्पलैक्स में रह रहे युवक का चाचा है संदिग्ध सुखपाल

Tuesday, Nov 14, 2017 - 09:08 AM (IST)

मोहाली(विनोद) : फेज-10 स्थित हाऊस फैड काम्पलैक्स के फ्लैट नंबर-1838/3 में रह रहे मनिंद्र ने बताया कि उन्होंने 2 माह पहले किराए पर घर लिया था। वह वहां पर तीन लोग रहते थे, इनमें शिव कुमार, मनिंद्र व दीपक हैं। सभी चंडीगढ़ स्थित एक प्राइवेट हेयर ट्रांसप्लांट कंपनी में काम करते हैं। शनिवार को गोहाना में शिव की शादी थी। इसलिए सारे दोस्त शादी में शामिल होने के लिए वहां गए हुए थे। 

 

शनिवार को अमृतसर स्थित तरनतारन रोड वाले चक्क में रहने वाले दूर से रिश्ते में उनके चाचा सुखपाल का फोन आया था। उन्होंने बताया कि वह चंडीगढ़ आ रहे हैं। उन्होंने चडीगढ़ में रविवार को लगने वाले कार बाजार से कार खरीदनी थी। इसके बाद उन्होंने चाचा को कहा कि फ्लैट की चाबी दरवाजे के पास ही रखी हुई है। इसके बाद रविवार सुबह उन्हें फोन आया कि उनके फ्लैट पर कोई घटना हुई है लड़के पकड़े गए हैं। सोमवार सुबह जब चंडीगढ़ पहुंचे तो सारी कहानी सामने आई। उन्होंने बताया कि उन्हें पता नहीं कि चाचा के साथ दूसरा व्यक्ति कौन है।

 

मैंने तो फ्लैट किराए पर दिलाया था : प्रॉपटी डीलर 
प्रॉपटी डीलर जगदीप सिंह ने बताया कि उसने न्यूज पेपर में पढ़ा था कि फेज-10 स्थित हाऊस फैड काम्पलैक्स में 1838/3 फ्लैट में किराएदार की जरूरत है। जिसके बाद उसने प्लैट की मालकिन दविंद्र कौर से संपर्क किया और उनसे समय लेकर तीन युवक शिव, मनिंदर व दीपक को मिलवाया और फ्लैट का किराया तय करने के बाद उन्हें फ्लैट की चाबी दे दी। 

Advertising