सामान्य अस्पताल में हंगामा : मरीज से मिलने पर रोका तो सुरक्षाकर्मियों की कर डाली धुनाई

Wednesday, Aug 31, 2016 - 10:32 AM (IST)

पंचकूला (संजय) : सैक्टर-6 स्थित सामान्य अस्पताल में मंगलवार दोपहर मरीज से मिलने को रोके जाने पर गर्भवती महिला के साथ आए लोगों ने दोनों सुरक्षाकर्मियों की धुनाई कर दी। घटना के बाद दोनों सिक्योरिटी गार्ड्स ने पुलिस को शिकायत दे दी। वहीं मंगलवार देर शाम गर्भवती महिला ने भी पुलिस को सिक्योरिटी गार्ड द्वारा पेट में लात मारने की शिकायत दी है। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत ले ली और पुलिस बुधवार को अस्पताल की सी.सी.टी.वी. फुटेज खंगालकर मामले की तह तक जाएगी। 

 

जानकारी अनुसार अस्पताल के गायनी वार्ड में प्रताप सिंह डयूटी पर तैनात था, मंगलवार अढ़ाई बजे जब एक महिला अस्पताल के गायनी वार्ड में जाने लगी तो सिक्योरिटी गार्ड प्रताप ने उसे रोका जिस पर उसके साथ आए अन्य लोगो ने सिक्योरिटी गार्ड को पीट डाला, उसे बचाने के लिए एक अन्य सिक्योरिटी गार्ड नसरूदीन जैसे ही आया तो उसकी भी धुनाई कर दी। घटना के बाद गर्भवती महिला सुरजपुर निवासी बलजीत कौर ने भी पुलिस को शिकायत दी है, शिकायत में कहा कि सिक्योरिटी गार्ड प्रताप सिंह ने मरीज से मिलने जाने पर रोका और इस दौरान उसके पेट में लात मारी उसके अनुसार वह 6-7 महीने से गर्भवती है, उसकी गोद में भी एक बच्चा था। 

 

दोनों पक्षों ने दी शिकायत :

सामान्य अस्पताल के गायनी वार्ड में मारपीट के मामलें में दोनों पक्षों ने पुलिस को शिकायत दे दी है और मामलें को लेकर दोनों पक्षों की शिकायत के बाद बुधवार को पुलिस ने दोनों पक्षों को चौंकी बुलाया है और पुलिस अस्पताल के गायनी वार्ड के सी.सी.टी.वी. की फुटेज खंगालेगी, जिसमें मामलें की असलियत पुलिस के हाथ लग सकती है कि मारपीट के मामलें में आखिर हुआ क्या है। 

 
Advertising