कोटकपूरा गोलीकांड : ईमानदार पुलिस अधिकारी ने उजागर की कैप्टन-बादल के बीच की सांठगांठ : भगवंत मान

Tuesday, Apr 13, 2021 - 11:36 PM (IST)

चंडीगढ़, (रमनजीत): 2015 के कोटकपूरा गोलीकांड पर कुंवर विजय प्रताप के नेतृत्व वाली एस.आई.टी. की जांच रिपोर्ट को रद्द करने के उच्च न्यायालय के फैसले के बाद अब आई.पी.एस. कुंवर विजय प्रताप द्वारा दिए गए इस्तीफे पर आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और सांसद भगवंत मान ने कहा कि एक ईमानदार पुलिस अधिकारी ने मुख्यमंत्री कै. अमरेंद्र सिंह की सरकार का पर्दाफाश किया है। मंगलवार को यहां पार्टी मुख्यालय से जारी बयान में भगवंत मान ने कहा कि आई.जी. कुंवर विजय प्रताप सिंह ने कै. अमरेंद्र सिंह और बादल की मिलीभगत का खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि अपने इस्तीफे के माध्यम से कुंवर विजय प्रताप ने स्पष्ट कर दिया है कि कैप्टन सरकार को उनकी जांच पर भरोसा नहीं है, इसलिए वे नौकरी छोड़ रहे हैं।

 


कै. अमरेंद्र सिंह पर निशाना साधते हुए मान ने कहा कि अब कैप्टन कह रहे हैं कि कुंवर विजय की जांच रिपोर्ट पर उन्हें पूरा भरोसा है तो फिर उन्होंने कोर्ट में रिपोर्ट पर बहस करने के लिए अच्छे वकील क्यों नहीं लाए। उन्होंने कहा कि पंजाब का हर बच्चा जानता है कि मामले में दोषी कौन है, लेकिन कै. अमरेंद्र आरोपियों को बचाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि राज्य के गृह मंत्री होने के नाते कै. अमरेंद्र सिंह ने आई.पी.एस. अधिकारी को मामले की जांच के लिए मिली धमकी कॉल पर कोई कार्रवाई नहीं की।
मान ने कहा कि यह सब कै. अमरेंद्र और बादल के बीच सांठगांठ को उजागर करता है। मान ने कहा कि कै. अमरेंद्र पुलिस की जांच रिपोर्ट और मामले में आगे अपील करने में नाकाम रहे हैं।

AJIT DHANKHAR

Advertising