बस ने थ्री-व्हीलर को मारी टक्कर, एक की मौत, 4 जख्मी

Sunday, Nov 18, 2018 - 12:19 PM (IST)

पिंजौर(रावत) : अमरावती एन्क्लेव के नजदीक शनिवार सुबह सवारियों से भरे एक थ्री-व्हीलर को बस ने टक्कर मार दी। इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि चार लोग घायल हो गए। मृतक पप्पू लाल (39) मनीमाजरा में किराए पर रहता था। जो जिला रामपुर यू.पी. को रहने वाला था और यहां सफेदी का काम करता था। मृतक के बेटे गिरीराज जो कि ऑटो में सवार था ने बताया कि सुबह सूरजपुर मौसी के घर से पिता के साथ मनीमाजरा आ रहा था। 

ऑटो में चालक समेत चार सवारियां और थी। जैसे ही ऑटो 50 मीटर आगे गया तो दूसरी तरफ से आ रही एक एस.एस. कम्पनी की बस ने ऑटो को टक्कर मार दी और ऑटो चार बार पलट कर दूसरी गाडिय़ों से टकराता सड़क के दूसरी तरफ पलट गया। इसमें पिता के सिर गहरी चोट लगने से मौके पर ही मौत हो गई।  मृतक पप्पू के भाई लाला राम ने बताया कि भाई साथ रहता था। शुक्रवार को ही घर से लौटा था। 

घायलों को लोगों ने पहुंचाया अस्पताल :
स्थानीय लोगों ने घायलों को सैक्टर-6 सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया। हादसे के बाद ड्राइवर बस को वहीं छोड़ कर फरार हो गया। हादसे में ऑटो चालक सुखविंद्र निवासी ढालूवाल को मामूली चोट, ऑटो में सवार चंडीगढ़ में बी.एससी. की छात्रा दिव्यप्रीत के दाएं हाथ में फैक्चर व मृतक के बेटे गिरिराज और वसीम निवासी सूरजपुर को हाथ और घुटने में चोट आई है। अमरावती चौकी इंचार्ज सिंहराज ने बताया कि बस को हिरासत में ले लिया है। वही घायलों व मृतक के बेटे के बयान के पर बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में भेज दिया है। 

Priyanka rana

Advertising