गोपाल स्वीट्स : कॉफी में निकला कॉकरोच

punjabkesari.in Monday, Jan 11, 2021 - 12:27 AM (IST)

पंचकूला, (आशीष) : सैक्टर-8 स्थित गोपाल स्वीट्स में कॉफी में कॉकरोच मिलने की शिकायत कस्टमर ने पुलिस को दी है। सैक्टर-15 के अमित ने सैक्टर-7 पुलिस चौकी में शिकायत दी कि शुक्रवार को वह दोपहर को 12 बजे के करीब गोपाल स्वीट्स में खाना खाने गए थे, जहां पर उन्होंने मसाला-डोसा, पनीर-नान के साथ ग्रेवी और 2 कॉफी का ऑर्डर दिया था, जैसे ही कॉफी पीने के लिए कप उठाया तो उसमें मरा हुआ कॉकरोच मिला। इसके बाद उन्होंने पुलिस को शिकायत दी। उन्होंने बताया कि जल्द ही वह स्वास्थ्य विभाग से भी शॉप के मालिकों के खिलाफ शिकायत करेंगे।

 


वहीं गोपाल स्वीट्स के मनप्रीत सिंह ने बताया कि मुझे इस बारे में अभी पता नहीं है। इसके लिए स्टोर मैनेजर से बात करनी पड़ेगी। उसके बाद ही कुछ बता पाऊंगा।

हमारे पास शिकायत आई हुई है। मामले में जांच करवा रहे हैं। दोनों पार्टियों को बुलाया गया था। शिकायतकत्र्ता के पास जो सबूत है, उन्हें भी देखा जा रहा है। मामला खाने से संबंधित भी है और उसके लिए हमारी ओर से स्वास्थ्य विभाग को भी सूचना दी जाएगी।
राकेश कुमार, चौंकी इंचार्ज, सैक्टर-7

अभी हमें शिकायत नहीं मिली है, फिर भी अगर ऐसा कोई मामला है तो उस पर हम अपने लैवल पर भी जांच करेंगे। हमारी ओर से रूटीन में चैकिंग की जा रही है, जिसमें मिठाईयों की दुकानों पर सैंपल भरे जा रहे हैं। इस मामले में भी टीम को भेजकर चैकिंग करवाई जाएगी। अगर पब्लिक को कहीं पर भी फूड प्रोडक्ट में शिकायत मिले तो सीधा फूड एंड ड्रग डिपार्टमैंट को शिकायत कर सकता है।
सुभाष चंद, डेजिग्नेटिड अफसर, फूड एंड ड्रग डिपार्टमैंट


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ashwani

Recommended News

Related News