दो महीने बाद लॉन्ग रूट पर सिटी बस सर्विस की शुरू

Saturday, Jun 06, 2020 - 10:40 AM (IST)

पंचकूला (चंदन): लॉकडाऊन 5 लागू होने के बाद हरियाणा रोडवेज की बसों को कई जिलों में सेवा शुरू कर दी है। साथ ही लॉन्ग रूट पर सिटी बस सर्विस शुरू कर दी है ।पंचकूला बस डिपो से गुरुग्राम समेत कई जिलों\ मे बस सेवा शुरू है । वहीं पंचकूला डिपो से अबलोग सिटी बस सर्विस कौ सुविधा ले सकते हैं। अन्य जिलों जाने के लिए यात्री ऑनलाइन टिकट बुकिंग करके यात्रा कर पाएंगे। 

 

पिछले महीने यानी के मई में करीब दो माह बाद हरियाणा रोडवेज की बस सेवा शुरू कौ है लेकिन अब लोकल रूट पर भी लोगों को बस सेवा मिलेगी। लोकल रूटों पर रोडवेज की बसों में सफर करने के लिए यात्रियों को ऑनलाइन टिकट बुक नहीं करानी होगी ।पहले की तरह बस में ही कंडक्टर उन्हेंटिकट बाटेंगे । वहीं, सोशल डिस्टैंसिंग को ध्यान में रखते हुए बस में एक समय पर केवल 30 यात्री ही बैठ सकेंगे।


इन रूट्स पर चली बसें
पंचकूला बस डिपो से शुक्रवार को हिसार, अंबाला, यमुनानगर, सिरसा, गुरुग्राम, कैथल, नारनौल, भिवानी, रेवाड़ी, रोहतक, अंबाला कैंट, कुरुक्षेत्र, फतेहाबाद, करनाल व जींद के लिए बसें चलीं। दिल्ली के लिए केवल वही यात्री जा सकते हैं जिनके पास दिल्ली रेलवे स्टेशन से आगे जाने के लिए रेलवे का कन्फर्म या फ्लाइट  की टिकट हो अगर नहीं है तो उन्हें गुरुग्राम में उतरना पड़ेगा। 

 

जिस लॉन्ग रूट की बस में सवारी कम थी और जो लोग बिना ऑनलाइन बुकिंग के यात्री पहुंचे थे। उन्हें वहीं टिकट देकर बस में यात्रा करने की अनुमति दी गई। वहीं लोकल रूट पर बसें पंचकूला से नरायणगढ़,कालका से अंबाला,पंचकूला से जीरकपुर,कालका से जीरकपुर हाऊसिंग बोर्ड होते हुए पहुंची।

pooja verma

Advertising