पीक सीजन में भी अब सिटको शिवालिक व्यू में देगा डिस्काऊंट

Saturday, Dec 08, 2018 - 09:41 AM (IST)

चंडीगढ़(राजिंद्र) : चंडीगढ़ इंडस्ट्रीयल एंड टूरिज्म कार्पोेरेशन अपने होटलों को घाटे से उभारने में लगा है। इसी कारण विभाग ने अपने सैक्टर-17 स्थित शिवालिक व्यू होटल की पुरानी चमक-दमक को बरकरार रखने के लिए दिसम्बर से मार्च के पीक सीजन में 20 प्रतिशत डिस्काऊंट देने का फैसला लिया है। इसके अलावा कमरों की ऑनलाइन बुकिंग की सुविधा पर 25 प्रतिशत तक डिस्काऊंट देने का फैसला लिया है। 

वहीं सिटको के अन्य होटल सैक्टर-10 माऊंट व्यू और सैक्टर-24 स्थित पार्क व्यू में पीक सीजन के दौरान ये डिस्काऊंट 10 प्रतिशत हैं। सिटको के एक सीनियर अधिकारी ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि वह अपने होटलों की और सेल बढ़ाना चाहते हैं।  

नाइट क्लब भी करने जा रहे हैं शुरू :
विभाग 5 साल बाद सैक्टर-17 स्थित होटल शिवालिक व्यू में अपने प्लान को रिवाइज्ड करते हुए नाइट क्लब भी खोलने जा रहा है। विभाग द्वारा होटल की बेसमेंट में पब्लिक प्राइवेट पार्टनशिप (पी.पी.पी.) मोड पर 3 हजार स्क्वेयर फीट एरिया में डिस्कोथैक एवं लांज बार को मैनेज करने के लिए लाइसैंस आऊट किया जाएगा। वर्ष 2010 में यहां पर 8 करोड़ रुपए की लागत से रैनोवेशन हुई थी, लेकिन वर्ष 2013 में इस जगह को डिस्कोथेक चलाने के लिए ऐसे ही छोड़ दिया गया था। 

विभाग अपने होटल में ये पैकेज कर रहा है ऑफर :
विभाग अपने शिवालिक होटल में अलग-अलग पैकेज ऑफर कर रहा है। बिना स्नैक्स जो नॉन वेज पैकेज पहले 1050 रुपए का पड़ता था, अब वह 950 रुपए का पड़ेगा। इसी तरह बिना स्नैक्स वेज पैकेज जो पहले 950 रुपए का पड़ रहा था, अब वह 850 रुपए का पड़ेगा। 

होटल पार्क व्यू के कमरे किए जाने हैं रैनोवेट :
बोर्ड ने सैक्टर-24 स्थित पार्क व्यू होटल के 47 कमरों को भी रेनोवेट करने का फैसला लिया है, जिस पर कुल 65 लाख रुपए के करीब खर्च आएगा। इस रैनोवेट के अंदर कमरों की बनावट में थोड़ा बदलाव किए जाएगा, तांकि इनमें नई लुक आए। 

Priyanka rana

Advertising