सिटको के होटलों में खास तैयारी, स्पैशल मैन्यू

Wednesday, Jun 05, 2019 - 01:41 PM (IST)

चंडीगढ़(साजन शर्मा): क्रिकेट के वर्ल्ड कप का क्रेज शहर के लोगों पर भी चढ़ कर बोलने लगा है। इंगलैंड में हो रहे वर्ल्ड कप के बुधवार दोपहर 3 बजे से शुरू होने वाले मैच के लिए सिटको के होटलों में बिग स्क्रीन पर मैच दिखाने के स्पैशल प्रबंध किए गए हैं। भारत के सारे मैच यहां लाइव दिखाए जाएंगे। बीयर के गिलास के साथ चिलचिलाती धूप और गर्मी में होटल में बैठ कर मैच देने का लुत्फ ही कुछ और होगा। सिटको ने बिग टी.वी. स्क्रीन का प्रबंध किया है। यहां के रैस्टोरैंटों ने इसके लिए स्पैशल मैन्यू भी तैयार किया है। 

होटल मांऊट व्यू में वैजीटेरियन और नॉन वैजीटेरियन फूड की व्यवस्था की गई है। मैच देखते हुए इन डिशेज का आनंद लिया जा सकता है। फूड मैन्यू में फ्रैश लाइम जूस, स्मूदर सिक्सर, डेयर डेविल, धोनी पंच, थर्ड मैन, कैप्टन कूलर, स्टंप्स-फ्रैंच फ्राइज, स्क्वायर कैट, फिश कटलेट्स, लांग ऑन-ग्रिल्ड फिश, डीप फाइन लैग-मुर्ग मलाई कबाब, पावर प्ले-मटन सीख सहित अन्य कई लाजवाब डिशेज रखी गई हैं। इसी तरह होटल शिवालिक व्यू के क्लाऊड 9 में भी विशेष व्यवस्था है। रैस्टोरैंट ने स्पैशल क्रिकेट फूड ऑफर किया है जिसका मैच के साथ आनंद लिया जा सकता है। मैन्यू 200 रुपए से शुरू होता है जिसमें फूड व बेवरेज आइटम उपलब्ध है। 

आज भारत का दक्षिण अफ्रीका से मुकाबला
सिटको के चीफ जनरल मैनेजर राकेश पोपली के अनुसार जिन मैचों में इंडिया खेलेगा केवल वही मैच होटलों में दिखाए जाएंगे। होटल माऊंट व्यू के जनरल मैनेजर अनुराग वालिया के मुताबिक हमारे रैस्टोरैंट क्रिकेट मैच देखने का सबसे पर्याप्त स्थान है। हमने इसके लिए स्पैशल मैन्यू चूज किया है। बीयर, फूड और क्रिकेट साथ साथ हो तो इसके कहने ही क्या। यह व्यवस्था हमने की है जिसका क्रिकेट फीवर के दौरान लोग आनंद उठा सकते हैं। बता दें कि कल बुधवार को भारत का दक्षिण अफ्रीका से दोपहर 3 बजे से मुकाबला है।

bhavita joshi

Advertising