राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज पहुंचेंगे चंडीगढ़, एग्रोटेक का करेंगे उद्घाटन

punjabkesari.in Saturday, Dec 01, 2018 - 09:54 AM (IST)

चंडीगढ़ : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद शनिवार सुबह चंडीगढ़ पहुंच रहे हैं। वह यहां चंडीगढ़ के सेक्टर-17 स्थित परेड ग्राउंड में आयोजित सी.आई.आई. एग्रोटेक का उद्घाटन करेंगे। एग्रोटेक के बाद राष्ट्रपति भाजपा प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन के सेक्टर-18 स्थित आवास भी पहुंच सकते हैं। यहां से राष्ट्रपति वापस दिल्ली लौटेंगे। राष्ट्रपति के काफिले का मुख्य रूट एयरपोर्ट से ट्रिब्यून चौक, फिर टी.पी.टी. लाइट प्वाइंट से होते हुए सेक्टर-17 परेड ग्राउंड पहुंचेगा। 

आम लोग सुबह करीब पौने दस बजे से साढ़े ग्यारह बजे तक इस रूट के बजाय वैकल्पिक रूट का इस्तेमाल कर परेशानी से बच सकते हैं। हालांकि शुक्रवार को रिहर्सल के दौरान पुलिसकर्मियों को अलग-अलग रूट पर तैनात किए रखा, ताकि रूट की गोपनीयता बनी रहे। पुलिस ने एयरपोर्ट से सेक्टर-17, सेक्टर-18 और वापस एयरपोर्ट तक की रूट ड्यूटी पर पूरी तैयारी कर ली है। एसएसपी शशांक आनंद ने शुक्रवार को तैयारियों का जायजा लिया। 

बता दें कि रामनाथ कोविंद राष्ट्रपति बनने के बाद दूसरी बार सिटी ब्यूटीफुल चंडीगढ़ में आ रहे है। इससे पहले वह सेक्टर-36 एम.सी.एम. कॉलेज की ओर से आयोजित गोल्ड जुबली समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर आए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News