क्रिश्चियन समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में रवीना, फराह और भारती सिंह

punjabkesari.in Saturday, Dec 28, 2019 - 09:48 AM (IST)

चंडीगढ़(रमेश) : टी.वी. शो बैक बैंचर में एक्ट्रैस रवीना टंडन, डायरैक्टर फराह खान व टी.वी. स्टार भारती सिंह पर क्रिश्चियन समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले शब्दों का इस्तेमाल करने के आरोप लगे हैं। उक्त आरोप लगाते हुए चंडीगढ़, मोहाली, पंचकूला व अन्य स्थानों की चर्चों के प्रतिनिधियों व अन्य समर्थकों का एक प्रतिनिधिमंडल चंडीगढ़ के एस.पी. सिटी वनीत कुमार से मिला और तीनों के खिलाफ आपराधिक शिकायत देकर केस दर्ज किए जाने की मांग की। 

एस.पी. सिटी को दी शिकायत में कहा गया है कि भर्ती सिंह, रवीना टंडन व फराह खान ने शो के दौरान क्रिश्चियन समुदाय के धार्मिक शब्द ‘आह्लेलुइज्जा’ जिसका जिक्र उनके ग्रंथ कहे जाने वाली बाइबल में है, का अपमान करते हुए शो के दौरान मजाक उड़ाया। क्रिश्चियन समुदाय की भावनाओं को ठेस पहुंचाई गई है, जिसके चलते तीनों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज होना चाहिए। 

प्रतिनिधिमंडल में सैक्टर-18 की सी.एन.आई. चर्च के प्रमुख डेंजल पेओप्लेस, पी.जी.आई. चर्च के रेव राजीव मसीह, मोहाली क्राइस्ट चर्च के रेव विलियम जोसेफ, रेव एडविन गिल, खरड़ सी.एन.आई. चर्च के रेव मक्खन मसीह, रेव अनिल रॉय, लादी मसीह, पास्टर हंस राज, अनिल मसीह पिंकी, राजन, रॉकी बावा व कर्नल हरजीत शामिल थे।

वहीं, मसीह एकता सभी के अध्यक्ष सुखजिंदर गिल ने अदाकारा रवीना टंडन, भारती सिंह, फराह खान व अन्य के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है। सैक्टर-19 थाना पुलिस और पब्लिक विंडो पर यह शिकायत दी गई है। अध्यक्ष सुखजिंदर सिंह ने कहा कि निजी चैनल पर एक कार्यक्रम के दौरान इन सभी कलाकारों ने बाइबल के पवित्र शब्दों की बेअदबी की है जोकि बेहद गलत है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News