दो एक्टिवा की भिड़ंत में बच्ची जख्मी, दादी के सिर में लगी चोट

Sunday, Nov 04, 2018 - 01:48 PM (IST)

मोहाली/खरड़ (कुलदीप): सन्नी एन्क्लेव खरड़ में हुए एक सड़क हादसे में एक करीब दस वर्षीय स्कूली छात्रा तथा उसकी दादी गंभीर रूप  में घायल हो गए। प्राप्त जानकारी मुताबिक यह हादसा सन्नी एन्क्लेव में स्थित सन्नी जिम के नजदीक हुआ। अमरजीत कौर नाम की बुजुर्ग महिला अपने एक्टिवा स्कूटर पर अपनी पौत्री तथा पौत्र को अजीत करम सिंह इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल से लेकर घर आ रही थी।

रास्ते में सन्नी जिम के नजदीक उनके एक्टिवा स्कूटर को किसी दूसरे एक्टिवा ने टक्कर मार दी और वे तीनो स्कूटर से नीचे गिर पड़े। उन्हें हिट करने वाली दूसरी एक्टिवा स्कूटर चालक महिला स्कूटर मौके से फरार हो गई। हादसा होते ही आसपास के घरों में रह रहे लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और उन्होंने बच्चो तथा उनकी दादी को प्रारंभिक सहायता दी। 

घायल बच्ची को सिविल अस्पताल फेज-6 में भर्ती करवाया 
बच्चो की माता राजिंद्र कौर ने बताया कि इस हादसे में उसकी करीब दस वर्षीय बेटी हरसिमरत कौर की एक टांग में फ्रैक्चर आ गया है और उसकी दादी अमरजीत कौर के सिर में चोट लगी है। हादसे में उनका बेटा परमवीर सिंह दोनों के बीच बैठा होने कारण बाल बाल बच गया। बच्ची को घायल अवस्था में हरसिमरत कौर को सिविल अस्पताल फेज-6 पहुंचाया गया, जहा उसकी टांग में फ्रैक्चर बताया गया  और उसे सैक्टर-32  चंडीगढ़ में रैफर कर दिया गया। बच्ची की माता ने बताया कि डॉक्टरों के मुताबिक बच्ची की टांग का ऑप्रेशन किया जाना है।

bhavita joshi

Advertising