बच्चा पानी पीने उतरा, बाइक ने मारी टक्कर

punjabkesari.in Tuesday, Jun 18, 2019 - 02:31 PM (IST)

मोहाली (कुलदीप): दिल्ली अधारित एक प्राइवेट कंपनी की बस में यात्रा पर निकली सवारियों को आज मोहाली में उस समय भारी परेशानी का सामना करना पड़ा जब बस का परमिट न होने के चलते उसे इंपाऊंड करके पुलिस चौकी भेज दिया गया। 

 

बस कंपनी की इस लापरवाही की वजह से पहले तो रात भर यात्रियों को पुलिस चौकी के बाहर परेशान होना पड़ा और फिर सुबह एक यात्री का बच्चा वहीं पर हादसे का शिकार हो गया। जिसे राहगीरों ने अस्पताल पहुंचाया।

 

बस के यात्रियों में मुहम्मद फारूख, अजय सरमट, हिमांशी आदि ने बताया कि वे दिल्ली आधारित उक्त कंपनी की बस में मनाली-शिमला घूम कर वापस दिल्ली लौट रहे थे। आज सुबह अचानक आंख खुली तो देखा कि बस एक पुलिस चौंकी के बाहर खड़ी थी। 

 

पता चला कि बस चालक के पास परमिट नहीं था जिस कारण आर.टी.ओ. के नाके पर रात को बस इंपाऊंड कर के इंडस्ट्रीयल एरिया पुलिस चौंकी भेज दी गई थी। पुलिस चौकी के बाहर खड़ी बस से उतर कर मुहम्मद फारूख अपने करीब 5 वर्षीय बच्चे फरहान राज को पानी पिलाने के लिए सड़क पार करने लगा तो एक बाईक ने उसके बच्चे को बुरी तरह हिट कर दिया। 

 

चालक फरार हो गया लेकिन बच्चे के सिर में काफी चोटें आईं। बच्चे को सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां पर उसके सिर में टांके लगे। कई घंटे परेशान होने पर चालक ने जुर्माना भरा और बस दिल्ली के लिए रवाना हुई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News