स्टूडैंट्स की उम्मीदों पर खरा उतरने की हरसंभव कोशिश करेंगे : चेतन चौधरी

9/12/2019 10:27:40 AM

चंडीगढ़(वैभव) : पंजाब यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद बुधवार को एक बार फिर सोई के कार्यकत्ताओं और पी.यू. स्टूडैंट काऊंसिल के प्रैजीडैंट चेतन चौधरी ने केक काट कर खुशी मनाई। इस अवसर पर बड़ी संख्या में स्टूडैंट्स भी जश्न के माहौल में उपस्थित हुए। स्टूडैंट सैंटर पर सोई ने खुशी मनाते हुए छात्रों के हितों के लिए काम करने का ऐलान किया। 

PunjabKesari

चेतन ने कहा कि उन्हें स्टूडैंट्स ने बहुत उम्मीदों से वोट किया है और वह स्टूडैंट्स की उम्मीदों पर खरा उतरने की हर संभव कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा कि स्टूडैंट्स की समस्याओं को पी.यू. प्रशासन के सामने रखा तो जाएगा ही और उसका समाधान भी निकाला जाएगा। वहीं चेतन ने इस बात को जोर देकर कहा कि मुझे प्रैजीडैंट छात्रों के हितों को पूरा करने के लिए बनाया गया जो मेरी प्राथमिकता होगी।

पार्षद ने सोई प्रैजीडैंट चेतन को किया सम्मानित :
स्टूडैंट्स काऊंसिल चुनाव में प्रैजीडैंट पद पर जीत करने वाले चेतन चौधरी को पार्षद दिलीप शर्मा ने सम्मानित किया। चेतन को सोई ने प्रैजीडैंट पद पर चुनावी मैदान में उतारा था और ए.बी.वी.पी. को मात दी थी। बता दें कि सोई शिरोमणी अकाली दल से संबंधत स्टूडैंट्स पार्टी है और पंजाब में भाजपा-शिअद का गठबंधन है। चेतन उनके वार्ड-19 में ही रहता है, लेकिन उन्होंने पार्टी के छात्र संगठन ए.बी.वी.पी. के उम्मीदवार से जाकर मुलाकात नहीं की। क्योंकि चुनाव के दौरान एक बार भी ए.बी.वी.पी. के प्रत्याशी से चुनाव के समय में भी मुलाकात नहीं की।

PunjabKesari

एक ओर जहां भाजपा के पार्षद ने चेतन को सम्मानित किया। वहीं दूसरी ओर अकालियों के एक भी नेता ने अपने सहयोगी दल के छात्र संगठन के उम्मीदवार को बधाई तक नहीं दी। ए.बी.वी.पी. के उम्मीदवार को 2313 वोट मिले थे और उसे 479 वोटों से हार का सामना करना पड़ा था। हाल ही में सांसद हरसिमरत कौर बादल पी.यू. में आई थीं, लेकिन उन्होंने भी ए.बी.वी.पी. के छात्रों से मुलाकात नहीं की।  


Priyanka rana

Related News