हर महिने भरी जा रही थी किस्त, फिर भी बैंक कर्मचारी छीन ले गए गाड़ी, वजह चौंकाने वाली

punjabkesari.in Tuesday, Oct 03, 2017 - 07:46 PM (IST)

चंडीगढ़ (सुशील): गाड़ी बेचने के नाम पर एक व्यक्ति ने मनीमाजरा निवासी सलीम से 7 लाख रुपए की ठगी कर ली। सलीम गाड़ी की किस्त गाड़ी बेचने वाले रामदरबार निवासी अमरिंदर के खाते में जमा करवाता रहा। अमरिंदर ने किस्त जमा करवाने की बजाए रुपए हजम कर लिए।

 किस्त जमा न होने पर बैंक कर्मचारी सलीम से गाड़ी छीनकर ले गए। सलीम ने अमरिंदर के खिलाफ शिकायत पुलिस को दी। मनीमाजरा थाना पुलिस ने सलीम की शिकायत पर अमरिंदर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

मनसा देवी रोड निवासी सलीम ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसने 28 फरवरी, 2013 में रामदरबार निवासी अमरिंदर से जायलो गाड़ी दो लाख पांच हजार रुपए देकर खरीदी थी। गाड़ी की किस्त बकाया थी। सलीम ने अमरिंदर को कहा कि वह हर महीने किस्त जमा करवा देगा।

अमरिंदर ने सलीम को कहा कि किस्त उसके अकाऊंट में जमा करवानी होगी। सलीम हर महीने 18 हजार 300 रुपए अमरिंदर के खाते में जमा करवाने लगा। सलीम ने बताया कि उसने 18 हजार 300 रुपए की कुल 23 किस्तें उसके अकाऊंट में जमा करवा दी लेकिन कुछ महीने पहले बैंक कर्मचारी आए और उससे गाड़ी छीनकर ले गए।

 बैंक कर्मचारी ने उसे बताया कि गाड़ी की किस्त जमा नहीं हुई है इसलिए वह गाड़ी लेकर जा रहे हैं। उसने अमरिंदर से बातचीत की तो उसने कोई जवाब नहीं दिया। सलीम ने मामले की शिकायत पुलिस को दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News