CHB ने डिमांड सर्वे का नोटिस किया तैयार, अप्रूवल के बाद किया जाएगा जारी

punjabkesari.in Friday, Aug 23, 2019 - 03:53 PM (IST)

चंडीगढ़ (राजिंद्र): चंडीगढ़ हाऊसिंग बोर्ड ने सैक्टर-53 स्थित हाऊसिंग स्कीम के लिए डिमांड सर्वे का नोटिस तैयार कर लिया है, जिसे चेयरमैन की अप्रूवल के लिए भेज दिया गया है। बोर्ड अगले 15 दिन के अंदर ये नोटिस जारी कर देगा। इसके बाद लोगों को इस स्कीम पर अपने राय रखने के लिए एक माह का समय दिया जाएगा। 

 

फ्लैट्स की कीमत अधिक होने के चलते ही स्कीम निकालने से पहले बोर्ड डिमांड सर्वे करवा रहा है, ताकि ये चैक करवाया जा सके कि इतनी अधिक कीमत पर लोग फ्लैट्स लेने के लिए तैयार हैं या नहीं। स्कीम के तहत ब्रोशर में एच.आई.जी. फ्लैट्स की कीमत सबसे अधिक 1.80 करोड़ रुपए तय की गई है। 

 

बोर्ड के एक सीनियर अधिकारी ने बताया कि उन्होंने डिमांड सर्वे का नोटिस तैयार कर लिया है, जिसे अगले 15 दिन के अंदर जारी कर देंगे। डिमांड सर्वे के लिए 1 से लेकर 31 अक्तूबर डेट तय की गई है, जिनमें नोटिस जारी करते हुए कुछ बदलाव किया जा सकता है।

 

11 एकड़ भूमि पर बोर्ड बनाएगा 200 फ्लैट्स
बोर्ड ने 11 एकड़ भूमि पर अलग-अलग कैटेगरी के 492 के फ्लैट्स का निर्माण करना है, जिसमें सभी लोग अप्लाई कर सकेंगे। इसमें वन रूम, टू बैडरूम, थ्री बैडरूम और ई.डब्ल्यू.एस. के लिए मकान होंगे। 

 

बोर्ड के पास प्रोजैक्ट के लिए जमीन है और स्कीम लांच के बाद ही वह निर्माण कार्य को लेकर तेजी से काम शुरू कर देगा। हाऊसिंग बोर्ड की सैक्टर-53 की हाऊसिंग स्कीम में ई.डब्ल्यू.एस. के 80, वन रूम के 112, टू बैडरूम के 100 और थ्री बैडरूम के 200 फ्लैट्स तैयार किए जाएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

pooja verma

Recommended News

Related News