छेड़छाड़ मामले में भाजपा नेता अनिल दुबे पर फंसाने के आरोप लगाकर फूंका पुतला

punjabkesari.in Sunday, Jan 24, 2021 - 11:29 PM (IST)

चंडीगढ़, (सुशील राज) : नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ के मामले में अब नया मोड़ आ गया है। बाबा देवनाथ ने भाजपा नेता अनिल दुबे के नाम से शुक्रवार को इंडस्ट्रीयल एरिया थाने में शिकायत देते हुए हल्लोमाजरा के चौक पर दुबे का पुतला फूंका। साथ ही पुलिस को शिकायत देते हुए कहा कि अगर मेरे मामले में सुनवाई नहीं हुई तो वह बहुत जल्द थाने के बाहर बैठकर आमरण अनशन करेंगे।

 

हालांकि इंडस्ट्रीयल एरिया थाना पुलिस ने बाबा देवनाथ को पूरी तरह से कार्रवाई का आश्वासन दिया।
पुलिस को दी शिकायत में बाबा देवनाथ ने बताया कि अनिल कुमार दूबे द्वारा लगातार उन्हें फंसाने की साजिश चल रही है। चूंकि वह वाल्मीकि समाज से हैं तो उन्हें जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर अपमानित किया गया है। इसके लिए लगातार वह बीजेपी नेता के खिलाफ शिकायत दे रहे हैं। अगर पुलिस ने जल्द ही भाजपा नेता के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की तो वह थाने के बाहर आमरण अनशन करेंगे। इसी क्रम में उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि सारा मामला जमीन के कब्जे को लेकर जुड़ा हुआ है। वहां दुबे कुछ महिलाओं को सामने कर उनका मंदिर तक नहीं बनने दे रहे हैं।


नाबालिग ने दी थी शिकायत
ध्यान रहे कि मामले में नाबालिग ने अदालत का दरवाजा खटखटाया है, जिसमें जिला अदालत ने संज्ञान लेते हुए मामले में आरोपी के खिलाफ कार्रवाई न करने की शिकायत पर इंडस्ट्रीयल एरिया थाना प्रभारी से स्टेटस रिपोर्ट मांग ली है। थाना प्रभारी को 8 फरवरी तक अपनी स्टेटस रिपोर्ट जिला अदालत में सौंपनी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ashwani

Recommended News

Related News