गुदा में छिपा चरस कैदी पहुंचा जेल, चैकिंग में पकड़ा गया

punjabkesari.in Sunday, Jul 14, 2019 - 01:59 PM (IST)

चंडीगढ़(सुशील) : जिला अदालत में पेशी के बाद बुडै़ल जेल में चैकिंग के दौरान शुक्रवार शाम को विचाराधीन कैदी से चरस बरामद हुई। कैदी ने साढ़े चार ग्राम चरस गुदा में छिपा रखी थी। बुडै़ल जेल के डिप्टी सुपरिंटैंडैंट अमनदीप सिंह ने कैदी सैक्टर-37 निवासी पवन के खिलाफ सैक्टर-49 थाने में शिकायत दी। पुलिस ने पवन के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

प्राथमिक जांच में पता चला कि पवन को चरस जिला अदालत में उसका कोई जानकार देकर गया होगा। सैक्टर-49 थाना पुलिस आरोपी का रिमांड लेकर चरस के बारे में पूछताछ करेगी। पवन कुमार को पुलिस ने शुक्रवार को एस्टेट आफिसर कर्मचारियों से मारपीट मामले में कोर्ट में पेश किया था। 

पेशी के बाद उसे बक्शीखाने में बंद कर दिया गया। शाम होते ही पुलिस जवान सभी कैदियों को पेशी के बाद वापस जेल लेकर आए। जेल स्टाफ ने जब पवन कुमार की तलाशी ली तो उससे अफीम प्लास्टिक के लिफाफे में बरामद हुई। 

भगौड़ा होने के बाद पकड़ा था पुलिस ने :
पवन कुमार ने अगस्त 2016 में एस्टेट आफिस के कर्मचारियों से रेहड़ी उठाने पर मारपीट की थी। सैक्टर 39 थाना पुलिस ने पवन के खिलाफ ड्यूटी में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया था। करीब दस महीने के बाद अदालत ने उसे जमानत पर छोड़ दिया था। 

जमानत होने पर पवन जिला अदालत में पेश नहीं हुआ। इसके बाद अदालत ने उसे मामले में भगौड़ा घोषित किया था। इसके बाद पुलिस ने पवन कुमार को पकड़कर बुडै़ल जेल भेजा था। 

सैक्टर-56 से युवक चरस समेत काबू :
चरस सप्लाई करने वाले युवक को पुलिस ने सैक्टर-56 में नाका लगाकर काबू किया। तलाशी के दौरान युवक से 200 ग्राम चरस बरामद हुई। पकड़े गए आरोपी की पहचान सैक्टर-56 निवासी सुनील कुमार के रूप में हुई। 

सैक्टर-39 थाना पुलिस ने सुनील के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे जिला अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस के मुताबिक सुनील कुमार के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News