कोमा में गए धावक के लिए आर्थिक मदद जुटाने की कोशिश में दौड़ेगा चंडीगढ़

Friday, Aug 11, 2017 - 07:53 PM (IST)

चंडीगढ़, (संघी): ट्राईसिटी की एक गैर लाभकारी संस्था चंडीगढ़ डिस्टंस रनर्स ने इस रविवार 13 अगस्त को सुखना लेक पर एक चैरिटी रन का आयोजन करने कर फैसला किया है। यह दौड़ एक धावक के लिए आर्थिक मदद जुटाने के लिए आयोजित की जा रही है।

 दीपक मादुली एक प्रख्यात धावक हैं जो एक सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए थे व वो तब से अब तक कोमा में हैं। दीपक को चिकित्सीय मदद की बेहद जरूरत है और चंडीगढ़ डिस्टंस रनर्स उनके और उनके परिवार के लिए लिए आर्थिक मदद जुटाने की कोशिश कर रहा है। 

संस्था के संयोजक बॉबी कौशिक व अशोक गिरी ने बताया कि इस नेक काम के लिए ट्राईसिटी के द रन क्लब, वीकैंड रनर्स व चंडीगढ़ रनर्स ने उस के साथ हाथ मिलाया है। द ब्रिटिश स्कूल ने भी आगे बढ़कर इस दौड़ को अपना समर्थन दिया है और वो सभी प्रतिभागियों के लिए जलपान की व्यवस्था करेगा।

इस कार्यक्रम का प्रमुख आकर्षण होंगी बीबी मान कौर, जो 103 वर्षीय धावक हैं और इस नेक काम में अपना योगदान दे रही हैं। यह दौड़ दो श्रेणियों 5 कि.मी. व 10 कि.मी. में आयोजित की जाएगी।

सभी प्रतिभागियों को प्रमाण पत्र दिए जाएंगे व शानदार फिनिशर मैडल प्रदान किया जाएगा। सभी प्रतिभागियों से 400 रुपए पंजीकरण फीस ली जाएगी जो दीपक मादुली को आर्थिक मदद पहुंचाने के लिए इस्तेमाल की जाएगी।

Advertising